बॉबी देओल को 'आश्रम' के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, मॉम के साथ फोटो शेयर कर बोले- मम्मी के साथ...

बॉबी देओल (Bobbby Deol) ने ओटीटी सीरीज का बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता. उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम' में बाबा निराला का किरदार करने के लिए दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया.

बॉबी देओल को 'आश्रम' के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, मॉम के साथ फोटो शेयर कर बोले- मम्मी के साथ...

बॉबी देओल (Bobby Deol) को 'आश्रम' के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

नई दिल्ली:

बॉबी देओल (Bobbby Deol) ने ओटीटी सीरीज का बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता. उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम' में बाबा निराला का किरदार करने के लिए दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया. 20 फरवरी को मुंबई में 5वें दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स (Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards) का आयोजन किया गया था. बॉबी देओल (Bobby Deol) ने पुरस्कार जीतने के बाद मम्मी के साथ फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह अपनी मॉम और अवॉर्ड के साथ नजर आ रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, हाल ही में बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेबसीरीज 'आश्रम' रिलीज हुई थी, यह सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई थी. यही वजह है कि हाल ही में मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज किया. बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इंटरव्यू के दौरान कुछ समय पहले बताया था, "जब मैं बच्चा था तो मेरी आवाज बहुत पतली थी. जाहिर है कि जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं और समझदार होते हैं, आपकी आवाज बदल जाती है. लेकिन उस समय जब भी कोई फोन आता था और मैं उसे उठाता था तो लोगों को यही लगता कि मैं एक लड़की हूं. ऐसे में वो लोग कहते थे, "बहन जी धरम जी घर पर हैं. मैं कई बार इससे इरीटेट भी हो जाता था. लेकिन होटल में आप जानते हैं कि केवल रूप नंबर डायल करने से ही आप बातें कर सकते हैं. इसलिए मैं कोई भी नंबर डायल कर दिया करता था. अगर कोई कॉल करता था तो मैं मस्ती करने के लिए ऐसे बात करता था, जैसे मैं एक महिला हूं. बचपन के दिन थे वो...'