अभय देओल ने बहन ईशा देओल की किताब पर दिया रिएक्शन, बोले- मुझे तुम पर गर्व है...

अभय देओल (Abhay Deol) को अपनी बहन ईशा देओल तख्तानी पर बेहद गर्व है जिन्होंने अपनी पहली किताब 'अम्मा मिया' के साथ लेखन के क्षेत्र में हाथ आजमाया है. अभय ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन को इसकी बधाई दी.

अभय देओल ने बहन ईशा देओल की किताब पर दिया रिएक्शन, बोले- मुझे तुम पर गर्व है...

अभय देओल ने ईशा देओल की किताब पर किया कमेंट

खास बातें

  • ईशा देओल ने लिखी किताब
  • अभय देओल ने किया है कमेंट
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) को अपनी बहन ईशा देओल तख्तानी पर बेहद गर्व है जिन्होंने अपनी पहली किताब 'अम्मा मिया' के साथ लेखन के क्षेत्र में हाथ आजमाया है. अभय ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन को इसकी बधाई दी और लोगों को उनकी इस नई किताब के बारे में बताया.  किताब के कवर की एक तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरी बेबी सिस ने नई माताओं व उनके बच्चों के लिए अपनी पहली किताब लिखी है. तुम पर बेहद गर्व है ईशा. मां बनने का ये जो वक्त है वह रोमांचक होने के साथ बेहद नाजुक भी है. आप चाहें कितनी ही तैयारियां क्यों न कर लें, लेकिन कई बार भ्रामक परिस्थितियों, सुझाव जैसी कई चीजों का सामना करना पड़ ही जाता है. राध्या और मिराया के जन्म के बाद ईशा ने भी इन सवालों का सामना किया."

इस किताब के बारे में बात करते हुए अभय देओल (Abhay Deol) ने कहा, 'इसमें कई तरह की सलाहें, टिप्स और कहानियां हैं. इसके साथ ही बच्चों के लिए आसान और स्वादिष्ट कई रेसिपी भी हैं. 'अम्मा मिया' में एक महिला के मां बनने के पूरे सफर को दर्शाया गया है. यह काफी ज्ञानवर्धक है जिसे आसानी से फॉलो किया जा सकता है. इस किताब से नई माताओं को अपने बच्चे की परवरिश के दौरान आने वाली तमाम उतार-चढ़ाव से निपटने में मदद मिलेगी.' इस किताब की प्रस्तावना जया बच्चन द्वारा लिखी गई है. पेंगुइन इंडिया द्वारा इसे प्रकाशित किया गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com