मुंबई में CAA के विरोध में हुआ शांतिपूर्ण प्रदर्शन, बॉलीवुड एक्टर बोले- धन्यवाद मुंबई पुलिस...

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने भी ट्वीट किया है और लोगों के साथ ही मुंबई पुलिस की भूमिका को भी सराहा है.

मुंबई में CAA के विरोध में हुआ शांतिपूर्ण प्रदर्शन, बॉलीवुड एक्टर बोले- धन्यवाद मुंबई पुलिस...

मुंबई में शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर फरहान अख्तर और अदिति राव हैदरी ने किया ट्वीट

खास बातें

  • मुंबई में शांतिपूर्ण रहा प्रदर्शन
  • फरहान अख्तर ने किया ट्वीट
  • अदिति राव हैदरी ने भी मुंबई पुलिस को किया धन्यवाद
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया था, और यह शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया है. इसे लेकर बॉलीवुड सितारे मुंबई के लोगों के साथ ही मुंबई पुलिस की तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने भी ट्वीट किया है और लोगों के साथ ही मुंबई पुलिस की भूमिका को भी सराहा है. फरहान अख्तर लगातार नागरिकता संशोधन कानून को लेकर ट्वीट कर रहे हैं और उन्होंने ट्विटर पर लोगों से अगस्त क्रांति मैदान में आने का आह्वान भी किया था. 

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने मुंबई के प्रदर्शन के बाद ट्वीट कियाः 'आज शांतिपूर्ण प्रदर्शन के लिए वेलडन मुंबई और मुंबई पुलिस की भी तारीफ बनती है जिसने वहां मौजूद सभी लोगों की सुरक्षा का ध्यान रखा.' इस तरह मुंबई में हुए इस प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने भी मुंबई के प्रदर्शन को लेकर ट्वीट किया और लिखा हैः 'भारतीयों के लिए भारत, समावेश के लिए भारत, एकता के लिए भारत, मानवता के लिए भारत. इसे इसी तरह अंजाम दिया गया है. हमारा ख्याल रखने के लिए धन्यवाद मुंबई पुलिस.'

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com