कोरोना में शराब की दुकानों पर लगी लाइनें तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 39000 केस दुकानें खोल दीं, इसे कहते हैं...

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके एजाज खान (Ajaz Khan) ने शराब की दुकानें खोलने पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कोरोना में शराब की दुकानों पर लगी लाइनें तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 39000 केस दुकानें खोल दीं, इसे कहते हैं...

एजाज खान (Ajaz Khan) ने शराब की दुकानें खुलने पर किया ट्वीट

खास बातें

  • बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान ने शराब की दुकानें खुलने पर किया ट्वीट
  • एजाज खान ने कहा कि इसे कहते हैं खतरों के खिलाड़ी
  • एजाज खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच देश के कई हिस्सों में शराब की दुकानें खोल दी गई हैं, जिससे दुकानों के बार लोगों की लंबी-लंबी कतारें भी देखने को मिल रही हैं. इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके एजाज खान (Ajaz Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में एजाज खान ने लिखा कि 550 केस ते तो लॉकडाउन कर दिया और 39000 हजार केस पर शराब की दुकानें खोल दी हैं. इसे कहते हैं खतरों के खिलाड़ी. एजाज खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एजाज खान (Ajaz Khan) ने अपने ट्वीट में शराब की दुकानें खोले जाने पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा, "550 केस थे तब लॉकडाउन कर दिया, अब 39000 केस पर शराब की दुकानें खोल दीं. इसे कहते है खतरों के खिलाड़ी." बता दें कि कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. अब तक देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या कुल 46 हजार से भी ज्यादा हो गई है. इसके साथ ही देश में अब तक कोरोना वायरस से करीब 1.568 लोगों की मौत भी हो चुकी है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3900 नए मामले सामने आए हैं और  195 लोगों की मौत हुई है. 

वहीं, एजाज खान (Ajaz Khan) की बात करें तो एक्टर अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करते हैं. वहीं, दिल्ली में शराब की दुकानों पर उमड़ी भीड़ को देखते हुए दुकानों को बंद भी करवा दिया गया. इस बीच दिल्ली सरकार ने शराब पर 'स्पेशल कोरोना फीस' नाम से नया टैक्स लगाने की घोषणा कर दी है. दिल्ली में अब मंगलवार से शराब महंगी हो जाएगी. दिल्ली सरकार के मुताबिक अब दिल्ली में एमआरपी पर 70% टैक्स लगेगा.