पीएम मोदी ने लोगों से मोमबत्ती और दीया जलाने की अपील तो बॉलीवुड एक्टर बोले- हां इससे कोरोना भाग जाएगा...

एजाज खान (Ajaz Khan) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पीएम मोदी ने लोगों से मोमबत्ती और दीया जलाने की अपील तो बॉलीवुड एक्टर बोले- हां इससे कोरोना भाग जाएगा...

एजाज खान (Ajaz Khan) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • एजाज खान ने पीएम मोदी के संबोधन पर किया ट्वीट
  • एजाज खान ने कहा कि लाइट बंद करने से कोरोना भाग जाएगा...
  • एजाज खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने वीडियो संदेश के जरिए जनता को संबोधित किया. उन्होंने जनता से आग्रह करते हुए कहा कि सभी रात 9 बजे अपने घरों की लाइट बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी पर खड़े होकर 9 मिनट के लिए लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च और मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं. पीएम मोदी की इस बात पर बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के कंटेस्टेटं रह चुके एजाज खान (Ajaz Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट उन्होंने कहा कि सभी लाइटें बंद हो जाएंगी तो कोरोना समझेगा की भारत में अब कोई नहीं है. 

एजाज खान (Ajaz Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में एजाज खान ने लिखा, "सारी लाइट है, जब बंद हो जाएंगी तो कोरोना यह समझेगा कि भारत में अब कोई नहीं है तो वह भाग जाएगा. धन्यवाद मोदी जी." बता दें कि एजाज खान के अलावा हेमा मालिनी, चेतन भगत और कई बॉलीवुड कलाकारों पीएम मोदी के संबोधन पर रिएक्शन दिया है. वहीं, एजाज खान की बात करें तो एक्टर अपने विचारों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. वह अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश को संबोधित करते हुए कहा, "इस कोरोना संकट से जो अंधकार और अनिश्चितता पैदा हुई है, उसे समाप्त करके हमें उजाले और निश्चितता की तरफ बढ़ना है. इस अंधकारमय कोरोना संकट को पराजित करने के लिए, हमें प्रकाश के तेज को चारो दिशाओं में फैलाना है." वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक कुल 2069 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में अब तक वायरस से कुल 53 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था.