बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी को बताया Bigg Boss, बोले- हफ्ते में एक बार आते हैं और नया टास्क देकर...

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान (Ajaz Khan) लगातार इस विषय पर अपना पक्ष रख रहे हैं, और अब उन्होंने पीएम मोदी की तुलना बिग बॉस (Bigg Boss) से कर डाली है.

बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी को बताया Bigg Boss, बोले- हफ्ते में एक बार आते हैं और नया टास्क देकर...

पीएम मोदी को लेकर एजाज खान ने कही यह बात

खास बातें

  • पीएम मोदी ने किया आह्वान
  • 5 अप्रैल को फैलाना है प्रकाश
  • बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) के खिलाफ जंग को लेकर एक वीडियो मैसेज देशवासियों को दिया है. पीएम मोदी ने ताली और थाली के बाद इस बार मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया है, 5 अप्रैल को रात 9 बजे. पीएम मोदी (PM Modi) की इस अपील को लेकर बॉलीवुड के सितारे अपना पक्ष रख रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान (Ajaz Khan) लगातार इस विषय पर अपना पक्ष रख रहे हैं, और अब उन्होंने पीएम मोदी की तुलना बिग बॉस (Bigg Boss) से कर डाली है.  

पीएम मोदी (PM Modi) के दीया और मोमबत्ती के जरिये प्रकाश फैलाने के आह्वान पर एजाज खान (Ajaz Khan) ने लिखा है, ''मोदीजी हम सबको बिग बॉस खेला रहे हैं...हफ्ते में एक बार आते हैं और नया टास्क देकर चले जाते हैं...' बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था, और इसमें लिखा था, 'सारी लाइट जब बंद हो जाएंगी तो करोना यह समझेगा कि भारत में अब कोई नहीं है तो वह भाग जाएगा. धन्यवाद मोदी जी.'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने वीडियो मैसेज में कहा कि इस तरह हम दिखाएंगे कि पूरा देश एक है और कोई भी अकेला नहीं है. पीएम मोदी ने जनता से अपील की है कि किसी को घर से बाहर नहीं आना है, और सोशल डिस्टेंसिंग को कायम रखना है. यही नहीं, पीएम मोदी ने लक्ष्मण रेखा न लांघने का भी अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि उस प्रकाश में, उस रोशनी में, उस उजाले में, हम अपने मन में ये संकल्प करें कि हम अकेले नहीं हैं,  कोई भी अकेला नहीं है. 130 करोड़ देशवासी, एक ही संकल्प के साथ कृतसंकल्प हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com