लोगों ने मोमबत्ती और दीये के साथ जलाए पटाखे, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Tweet

एजाज खान (Ajaz Khan) ने लिखा: "आप सबको बेमौसम दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं!!" एजाज खान ने इस तरह इस संबंध में अपना रिएक्शन दिया है. एजाज खान बेबाकी से अपनी राय पेश करने के लिए जाने जाते हैं.

लोगों ने मोमबत्ती और दीये के साथ जलाए पटाखे, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Tweet

एजाज खान (Ajaz Khan)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देशवासियों से अपील की थी कि 5 अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया या टॉर्च जलाएं ताकि कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ देश की एकजुटता का प्रदर्शन किया जा सके. सब लोगों ने बढ़-चढ़कर इसमें हिस्सा लिया और बॉलीवुड हस्तियों ने भी दीये और मोमबत्तियां जलाई. यही नहीं बहुत से लोगों ने इस दौरान पटाखे भी जलाए. इन लोगों के ऐसा करने पर बॉलवुड गलियारे से रिएक्शन आने लगे हैं. बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

एजाज खान (Ajaz Khan) ने लिखा: "आप सबको बेमौसम दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं!!" एजाज खान ने इस तरह इस संबंध में अपना रिएक्शन दिया है. एजाज खान बेबाकी से अपनी राय पेश करने के लिए जाने जाते हैं. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वीडियो मैसेज में कहा था कि इस तरह हम दिखाएंगे कि पूरा देश एक है और कोई भी अकेला नहीं है. पीएम मोदी ने जनता से अपील की है कि किसी को घर से बाहर नहीं आना है, और सोशल डिस्टेंसिंग को कायम रखना है. यही नहीं, पीएम मोदी ने लक्ष्मण रेखा न लांघने का भी अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि उस प्रकाश में, उस रोशनी में, उस उजाले में, हम अपने मन में ये संकल्प करें कि हम अकेले नहीं हैं,  कोई भी अकेला नहीं है. 130 करोड़ देशवासी, एक ही संकल्प के साथ कृतसंकल्प हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश में कोरोनावायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में अबतक कोरोनावायरस से 83 लोगों की मौत हो चुकी है और 3577 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. देश में  बीते 24 घंटे में Coronavirus के 505 मरीज सामने आए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 275 है. कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन जारी है जो 14 अप्रैल तक चलेगा. बता दें कि देश में कोरोना फैलने से रोकने के लिए तमाम तरह के प्रयास किए जा रहे हैं.