बॉलीवुड एक्टर ने 'मौलाना आजाद' की कही बात को किया Tweet, लिखा- अगर हिंदू और मुस्लिम एक नहीं हुए तो...

हिंदू मुस्लिम एकता (Hindu Muslim Unity) को लेकर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एजाज खान ने मौलाना अबुल कलाम आजाद की बात को शेयर किया है...

बॉलीवुड एक्टर ने 'मौलाना आजाद' की कही बात को किया Tweet, लिखा- अगर हिंदू और मुस्लिम एक नहीं हुए तो...

महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू और मौलाना अबुल कलाम आजाद (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मौलाना आजाद की जयंती पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं एक्टर
नई दिल्ली:

भारत के पहले शिक्षा मंत्री मौलाना अबुल कलाम आजाद (Maulana Abul Kalam Azad) के जन्मदिन को पूरे देश में राष्ट्रीय शिक्षा दिवस (National Education Day) के मौके पर मनाया जाता है. मौलाना अबुल कलाम आजाद एक भारतीय मुस्लिम विद्वान और स्वतंत्रता सेनानी होने के साथ ही भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक थे. 1888 में 11 नवंबर को उनका जन्म सऊदी अरब के मक्का में हुआ था. उनकी जयंती के मौके पर बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान (Ajaz Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एजाज खान ने हिंदू-मुस्लिम की एकता को लेकर संदेश दिया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. खास यह है कि एजाज खान ने मौलाना अबुल कलाम आजाद (Maulana Abul Kalam Azad) की कही बात को ही ट्वीट किया है.

Bigg Boss से बाहर आते ही अयोध्या मामले पर तहसीन पूनावाला का आया रिएक्शन, बोले- मैं बहस करूंगा...

अपने ट्वीट में एजाज खान (Ajaz Khan) ने लिखा,  "अगर भारत को स्वतंत्रता नहीं मिलती तो यह भारत का नुकसान होता, लेकिन अगर हिंदू और मुस्लिम एक नहीं हुए तो इसमें पूरी इंसानियत का नुकसान होगा." अपने ट्वीट में एजाज खान ने एक फोटो भी शेयर की, जिसमें महात्मा गांधी, पंडित जवाहर लाल नेहरू और मौलाना अबुल कलाम आजाद साथ खड़े नजर आ रहे हैं. एजाज खान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले एजाज खान ने अयोध्या मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी एक कविता शेयर की थी, जिसने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था. इस कविता के जरिए भी उन्होंने एकता का संदेश देने की कोशिश की थी. 

जावेद अख्तर ने 5 एकड़ जमीन पर दी सलाह तो गौहर खान का यूं आया रिएक्शन

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) साल 2003 से ही फिल्म इंडस्ट्री में खूब एक्टिव हैं. उन्होंने रक्त चरित्र, अल्लाह के बंदे और तेलुगू फिल्म टेंपर में भी काम किया है. इसके अलावा एजाज खान राहें तेरा आशीर्वाद, कहानी हमारे महाभारत की जैसे कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं. फिल्मों से इतर एजाज खान अपने ट्वीट के लिए भी खूब जाने जाते हैं. लोकसभा चुनाव से लेकर हर मुद्दे पर एजाज खान ने खुलकर अपनी राय पेश की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...