NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने बंगाल हिंसा पर किया ट्वीट, बोले- बंगाल, गुजरात नहीं है...

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने पश्चिम बंगाल में अमित शाह के रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने बंगाल हिंसा पर किया ट्वीट, बोले- बंगाल, गुजरात नहीं है...

एजाज खान (Ajaz Khan) का बंगाल हिंसा पर आया रिएक्शन

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन
  2. पश्चिम बंगाल में हिंसा पर कही ये बात
  3. अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई घटना
नई दिल्ली:

एजाज खान (Ajaz Khan) ने पश्चिम बंगाल में अमित शाह (Amit Shah) के रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का भी इस घटना को लेकर रिएक्शन आ गया है. सेलेब्रिटी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ चुके एजाज खान ने इस घटना को लेकर ट्विटर पर कमेंट किया है. वैसे भी बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सामाजिक सरोकारों पर अपनी खुलकर राय रखते हैं. इस तरह पश्चिम बंगाल के मसले पर भी उन्होंने अपनी राय कुछ इस तरह रखी है.


बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने ट्वीट में लिखा हैः 'बंगाल, गुजरात नहीं है ....!!!!' इस तरह एजाज खान का इशारा पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा की तरफ है, जिसमें बांग्ला लेखक एवं दार्शनिक ईश्वरचंद विद्यासागर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था. भाजपा (BJP) अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के विशाल रोड शो के दौरान पार्टी एवं तृणमूल कांग्रेस (TMC) के समर्थकों के बीच कोलकाता की सड़कों पर जबर्दस्त झड़प हो गई थी. हालांकि शाह को किसी तरह की चोट नहीं आई और पुलिस उन्हें सुरक्षित स्थान तक ले गई.

टिप्पणियां

वर्षीय एजाज खान (Ajaz Khan) 2003 से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. एजाज खान 'रक्त चरित्र', 'अल्लाह के बंदे' और तेलुगू फिल्म 'टेम्पर' में काम कर चुके हैं. 'राहें तेरा आर्शीवाद', 'कहानी हमारे महाभारत की', 'क्या होगा नम्मों का' समेत कई टीवी शो में उन्होंने काम किया है. बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एजाज खान ने 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के सातवें सीजन में एंट्री ली थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement