बैट मैन बनकर गरीबों की मदद करने निकले बॉलीवुड एक्टर, Video शेयर कर बोले- आ रहा हूं मैं...

अली फजल (Ali Fazal) भी गरीबों की मदद के लिए आगे आए हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में एक्टर चेहरे पर बैटमैन का मास्क लगाकर लोगों को खाना बांटने के लिए निकले.

बैट मैन बनकर गरीबों की मदद करने निकले बॉलीवुड एक्टर, Video शेयर कर बोले- आ रहा हूं मैं...

अली फजल (Ali Fazal) गरीबों की मदद के लिए बने सुपरहीरो

खास बातें

  • अली फजल गरीबों की मदद के लिए बने सुपरहीरो
  • एक्टर ने बैटमैन का मास्क पहनकर की गरीबों की मदद
  • अली फजल का वीडियो हुआ वयारल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है और इसका सबसे ज्यादा असर गरीबों और दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ा है. ऐसे में बॉलीवुड कलाकार लगातार गरीबों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ा रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अली फजल (Ali Fazal) भी गरीबों की मदद के लिए आगे आए हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में एक्टर चेहरे पर बैटमैन का मास्क लगाकर लोगों को खाना बांटने के लिए निकले. इसे उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अली फजल (Ali Fazal) ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "ट्रोल्स और हेटर्स को कन्फ्यूज कर रहा हूं. आ रहा हूं मैं! विले पार्ले में मौजूद कुछ जरूरतमंदों के लिए सप्लाई करने और उनके लिए खाने की डिलीवरी करने निकला हूं. जो भी सुपरहीरो खुले में काम कर रहे हैं उन सबको बुला लिया है. आप सभी को खुशी भेज रहा हूं." वीडियो में एक्टर खुद ही कार चलाते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि अली फजल से इतर अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, नाना पाटेकर, माधुरी दीक्षित और कई कलाकारों ने पीएम केयर फंड में दान करके गरीबों की मदद की. 

बता दें कि अली फजल (Ali Fazal) ने फिल्म 'फुकरे' से बॉलीवुड की दुनिया में अपनी खूब पहचान बनाई है. उन्होंने फिल्म '3 इडियट्स' और 'ऑलवेज कभी कभी' के जरिए बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. इसके बाद वह 'बॉबी' और 'बात बन गई' में भी नजर आ चुके हैं. वहीं कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या 1397 हो चुकी है, वहीं, इससे मरने वालों का आंकड़ा 35 तक पहुंच गया. बीते 24 घंटे में कोरोना के 146 नए मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 124 लोग ठीक हो चुके हैं.