NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन की पूरे दिन की है ये डाइट, जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लखनऊ में 'गुलाबो-सिताबो' की शूटिंग थी, जानें शूटिंग के दौरान उनकी क्या डाइट थी, और किस तरह का खाना पसंद करते हैं बिग बी...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन की पूरे दिन की है ये डाइट, जानकर रह जाएंगे हैरान

'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन खाते हैं बिल्कुल सादा खाना
  2. 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के दौरान हुआ खुलासा
  3. 'गुलाबो सिताबो' में आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूजित सरकार (Shoojit Sircar) निर्देशित 'गुलाबो सिताबो' के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लखनऊ में शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग के दौरान लखनऊ के पांच सितारा होटल में ठहरे हैं. होटल का स्टाफ अमिताभ बच्चन को सबसे अच्छा अवधी खाना खिलाना चाहता था, लेकिन होटल के स्टाफ का ये सपना पूरा नहीं हो सका. बता दें शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ बच्चन के अलावा आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी लीड रोल में हैं.

सुनील ग्रोवर के फैन्स के लिए खुशखबरी, जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में कर सकते हैं वापसी


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर एक असिस्टेंट शेफ ने बताया, 'हमने योजना बनाई थी कि हम अमिताभ बच्चन को कबाब और मटन के व्यंजन परोसेंगे जैसे निहारी, लेकिन वो शाकाहारी भोजन खाना पसंद करते हैं.' शेफ के मुताबिक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ब्रेकफास्ट के दौरान एक गिलास दूध और बिना मिर्च वाली अंडों की भुर्जी ही लेते हैं. लंच के दौरान अमिताभ बच्चन दो से तीन रोटियां, दाल और हरी सब्जियां ही खाना पसंद करते हैं. अमिताभ बच्चन चावल खाने से बचते हैं.

दोस्त ने रेगिस्तान में पहना स्वेटर तो खुद को रोक नहीं पाईं नोरा फतेही, किया कुछ ऐसा- Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

शेफ ने बताया कि सिर्फ एक दिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पनीर भुर्जी के लिए कहा था. उसके अलावा उन्होंने कभी कुछ और खाने की डिमांड नहीं की. जब वो शूटिंग से लेट आते हैं तो डिनर में सिर्फ सूप लेते हैं. यहां तक कि कुछ दिन उन्होंने केवल सूप ही लिया और खाने से परहेज किया. फिल्म क्रू के एक मेम्बर ने बताया कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सेट पर सबसे ज्यादा सादा रहने वाले एक्टर हैं. उन्होंने बताया की अमिताभ बच्चन कभी सेट पर किसी विशेष भोजन के लिए कोई अनुरोध नहीं करते बल्कि वो सिर्फ मुरमुरे और चने जो सेट पर सबके लिए होते हैं, वही खाते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement