NDTV Khabar

भारत की हार पर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, कहा- हार का दर्द अभी तक...

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने बुधवार को हुए भारत और न्यूजीलैंड के क्रिकेट मैच को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत की हार पर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, कहा- हार का दर्द अभी तक...

भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच पर अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

खास बातें

  1. भारत की हार पर बोले अमिताभ बच्चन
  2. भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच को लेकर किया ट्वीट
  3. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है उनका ये ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को कड़ी टक्कर दी, हालांकि टीम इंडिया फाइनल में नहीं पहुंच पाई. भारतीय क्रिकेट टीम की हार का दुख तो हर भारतीय के दिल में है. लेकिन अब इसको लेकर बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है. अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक्टर अमिताभ बच्चन ने बुधवार को हुए भारत बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच को लेकर अपने दिल की बात सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की.

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच पर आमिर खान ने किया ट्वीट, कहा- भारत वर्ल्ड कप जीत चुका..



फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'सारी चीजें एक तरफ, मैं ये कबूलना चाहता हूं कि कल रात जो हमारा इतना बड़ा नुकसान हुआ है, उसका दुख मुझे अभी तक है. लेकिन ये समय भी गुजर जाएगा और आने वाले समय अच्छा रिजल्ट और कॉन्फिडेंस लेकर आएगा. कम ऑन इंडिया...' अमिताभ बच्चने के इस ट्वीट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और टीम इंडिया का साथ देने की बात कर  रहे हैं. 

करीना कपूर ने 'रात का नशा' सॉन्ग पर बिखेरा डांस का जादू, जज बजाने लगे सीटियां- देखें वीडियो

टिप्पणियां

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे. शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement