बॉलीवुड एक्टर वीर दास ने लॉकडाउन में गरीबों की हालत पर दिया रिएक्शन, कहा- पड़ोस में दान देकर उनकी हालत सुधारें

दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है. भारत में भी यह बीमारी तेजी से फैल रही है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए NDTV ने एक खास कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका नाम 'टेलीथॉन' है.

बॉलीवुड एक्टर वीर दास ने लॉकडाउन में गरीबों की हालत पर दिया रिएक्शन, कहा- पड़ोस में दान देकर उनकी हालत सुधारें

वीर दास (Vir Das)

नई दिल्ली:

दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है. भारत में भी यह बीमारी तेजी से फैल रही है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए NDTV ने एक खास कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका नाम 'टेलीथॉन' है. इस कार्यक्रम का मुख्य लक्ष्य भूख के सताए बेघरों के लिए राशि जुटाने का है. इस कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई कलाकार जुड़े. टेलीथॉन (Telethon) में बात करते हुए बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से सबसे ज्यादा परेशान मजदूर हुए हैं. अपनी पसंद की संस्था में दान करें और उनकी हालत सुधारें.

वीर दास (Vir Das) ने आगे कहा कि कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग में सही जानकारी को ही सोशल मीडिया पर शेयर करें. संकट की इस घड़ी में यह काफी महत्वपूर्ण है. उन्होंने यह भी कहा कि पड़ोस में दान देकर भी भूख के सताए बेघरों की हालत सुधार सकते हैं.

इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कहा कि फिल्म सेट पर काम करने वाले कई दिहाड़ी मजदूर हैं. हमारी इंडस्ट्री ने उसके लिए फंड तैयार किए हैं और हम लोग उसमें योगदान के जरिये मदद कर रहे हैं. कुछ ऐसे भी प्रोडक्शन हाउस हैं जिन्होंने मजदूरों को बोनस और एडवांस पैसा दिया है. लेकिन हालात को देखते हुए, हम जो भी कर रहे हैं वह बहुत थोड़ा है...धरती के मेहमान हैं हम, मालिक नहीं...हमारे बिना प्रकृति भी बेहतर काम कर रही है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अबतक 149 लोगों की मौत हो चुकी है और 5274  लोग इससे संक्रमित हैं. हर दिन कोरोना के आंकड़ों में इजाफा होता जा रहा है. इस बीच स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 485 मामले सामने आए हैं, वहीं इस दौरान 25 लोगों की मौत हो गई है. राहत की बात यह है कि इससे 411 मरीज ठीक भी हुए हैं.  बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है और यह 14 अप्रैल तक रहेगा.