Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैंसर से जंग लड़ रही है इस बॉलीवुड एक्टर की मॉम, बोले- मेरी मां एक योद्धा है...

'लव सेक्स और धोखा' तथा 'यह है बकरापुर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर अंशुमन झा (Anshuman Jha) की मॉम कैंसर से जंग लड़ रही हैं. अंशुमन झा पिछले कुछ समय से अपनी मां की इस खतरनाक बीमारी के साथ जंग में पूरी तरह साथ निभा रहे हैं.

कैंसर से जंग लड़ रही है इस बॉलीवुड एक्टर की मॉम, बोले- मेरी मां एक योद्धा है...

कैंसर से जंग लड़ रही हैं अंशुमन झा की मॉम

खास बातें

  • इस बॉलीवुड एक्टर ने किया खुलासा
  • कैंसर से जंग लड़ रही हैं मॉम
  • मॉम के इलाज को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

'लव सेक्स और धोखा' तथा 'यह है बकरापुर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर अंशुमन झा (Anshuman Jha) की मॉम कैंसर से जंग लड़ रही हैं. अंशुमन झा पिछले कुछ समय से अपनी मां की इस खतरनाक बीमारी के साथ जंग में पूरी तरह साथ निभा रहे हैं. अंशुमन झा अपनी मम्मी को इस बीमारी से निजात दिलाने के लिए हर तरह का बेहतरीन इलाज मुहैया कराने के लिए जी-जान लगाए हुए हैं. अंशुमन झा (Anshuman Jha) ने अपनी मॉम को कैंसर को लेकर कहा है, 'मेरी मां एक योद्धा है. मैंने अपनी ओर से हर संभव कोशिश की है और उनके साथ रहा हूं. विटामिन बी-17 के लिए अनुराग कश्यप सर के मकई के दाने खिलाने के सुझाव से लेकर आयुर्वेद, कीमोथेरेपी और धर्मशाला में तिब्बती उपचार तक मैंने सबकुछ किया है और मेरी योजना ब्रिटेन के कैम्ब्रिज में उपचार कराने की भी है."

अंशुमन झा (Anshuman Jha) ने आगे बताया कि, "पिछले 13 महीने के मेरे इस सफर ने मुझे एक बात सिखाई है और वह यह कि मैं कैंसर से लड़ने की कोशिश नहीं करता या इसे एक भयावह बीमारी के तौर पर नहीं देखता हूं, क्योंकि यह हमारे शरीर के अंदर है तो यह हमारा ही एक हिस्सा है, बल्कि इन सबके बजाय समस्या को जड़ से खत्म करने की कोशिश में शरीर को धीरे-धीरे मजबूत बनाने की कोशिश करता हूं, ताकि इसे अंदर से ठीक होने में मदद मिले." साल 2018 के अक्टूबर में अंशुमन झा (Anshuman Jha) की मां के शरीर में कैंसर होने का पता लगा. 

33 वर्षीय अंशुमन झा (Anshuman Jha) प्रयागराज के रहने वाले हैं और उन्होंने मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन कर रखा है. अंशुमन झा को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है और उन्होंने इसी वजह से खास पहचान भी बनाई है. उनकी अगली फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' है जिसमें वे जरीन खान के साथ नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...