NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने पोस्ट किया इस डॉक्टर का वीडियो, बोलीं- पीएम नरेंद्र मोदी के...देखें Video

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) के लिए चंडीगढ़ में प्रचार कर रहे हैं. किरण खेर बीजेपी की टिकट पर चंडीगढ़ से प्रत्याशी हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने पोस्ट किया इस डॉक्टर का वीडियो, बोलीं- पीएम नरेंद्र मोदी के...देखें Video

बॉलीवुड एक्टट अनुपम खेर (Anupam Kher) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  1. अनुपम खेर ने पोस्ट किया वीडियो
  2. चंडीगढ़ में कर रहे हैं प्रचार
  3. किरण खेर लड़ रही हैं चुनाव
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) के लिए चंडीगढ़ में प्रचार कर रहे हैं. किरण खेर बीजेपी की टिकट पर चंडीगढ़ से प्रत्याशी हैं. अनुपम खेर चुनाव प्रचार के दौरान के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने चुनाव प्रचार के दौरान एक युवा डॉक्टर का वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में ये डॉक्टर अनुपम खेर को अपने बारे में बता रही हैं और कह रही हैं कि वे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ काम करना चाहती हैं. अनुपम खेर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


रवि किशन और मनोज तिवारी को लेकर ये क्या कह गए निरहुआ, बोले- जीते तो इनकी वजह से...

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'चुनाव प्रचार के दौरान मुलाकातें. इस युवा डॉक्टर का ख्वाब पीएम नरेंद्र मोदी के साथ काम करना है. उनके पिता ने आयुष्मान भारत योजना के तहत पहली सर्जरी को अंजाम दिया था. उनके विचार युवा पीढ़ी कई लोगों के विचारों को प्रदर्शित करते हैं.' इस तरह अनुपम खेर ने इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. 

दीपिका पादुकोण को गले लगाने की खातिर सुपरवूमन का हुआ कुछ ऐसा हाल, ट्वीट कर बताई पूरी दास्तान

टिप्पणियां

अनुपम खेर (Anupam Kher) चंडीगढ़ में पत्नी किरण खेर के लिए प्रचार कर रहे हैं. किरण खेर (Kirron Kher) चंडीगढ़ से बीजेपी (BJP) सांसद हैं और उन्हें एक बार फिर यहां से चुनाव लड़ने का मौका दिया गया है. किरण खेर पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और टीवी पर भी बतौर जज नजर आती हैं. अनुपम खेर पूरे जोर-शोर से किरण खेर के लिए वोट मांग रहे हैं और अपने सोशल मीडिया पर फोटो तथा वीडियो शेयर कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement