NDTV Khabar

अब इस बॉलीवुड एक्टर ने भी गौतम गंभीर को दे डाली नसीहत, बोले- आपका काम बोलेगा बातें...

बीजेपी (BJP) सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने गुरुग्राम अल्पसंख्यक मामले में ट्वीट क्या किया, उसी समय से उन्हें पार्टी के कई लोगों से सलाहें मिल रही हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने उन्हें सोशल मीडिया पर नसीहत दे डाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब इस बॉलीवुड एक्टर ने भी गौतम गंभीर को दे डाली नसीहत, बोले- आपका काम बोलेगा बातें...

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी दे डाली नसीहत

खास बातें

  1. गौतम गंभीर ने किया था ट्वीट
  2. गुरुग्राम मामले की निंदा की थी
  3. अनुपम खेर ने दी ये नसीहत
नई दिल्ली:

बीजेपी (BJP) सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने गुरुग्राम अल्पसंख्यक मामले में ट्वीट क्या किया, उसी समय से उन्हें पार्टी के कई लोगों से तरह-तरह की सलाहें मिल रही हैं. कल उन्हें बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने सलाह दी थी और आज बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने उन्हें सोशल मीडिया पर नसीहत दे डाली है. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने गुरुग्राम में अल्पसंख्यक के साथ हुई बदसलूकी की घटना की निंदा की थी, और बीजेपी (BJP) से इसे लेकर कई तरह के रिएक्शन भी आए थे. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने तो यहां तक कह दिया कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने मासूमियत में यह प्रतिक्रिया दी है. 


बीजेपी की जीत के बाद ऋषि कपूर ने जाहिर की चिंता, वायरल हुआ Tweet...

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को नसीहत देते हुए ट्वीट किया हैः 'डियर गौतम गंभीर!! आपकी जीत पर बधाई. एक पैशनेट भारतीय होने के नाते मुझे बेहद खुशी है. आपको मेरी सलाह की जरूरत नहीं लेकिन फिर भी कहता हूं कि मीडिया एक धड़े में पॉपुलर होने के टक्कर में उनके जाल में मत फंस जाना. यह आपका काम है जो बोलेगा. आपके वक्तव्य नहीं.' इस तरह अनुपम खेर ने स्पष्ट शब्दों में गौतम गंभीर को सलाह दे डाली है. 

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय की फिल्म का चौथे दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़

टिप्पणियां

पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव जीतने वाले गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने गुरुग्राम में हुई घटना के खिलाफ ट्वीट किया और लिखा- 'गुरुग्राम में मुस्लिम युवक से टोपी उतारने और जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए कहा गया.' यह निंदनीय है. गुरुग्राम प्रशासन की ओर से जरूरी कार्रवाई की जाए. हम एक धर्मनिरपेक्ष देश हैं, जहां जावेद अख्तर 'ओ पालन हारे, निर्गुण और न्यारे' लिखते हैं और राकेश ओम प्रकाश मेहरा दिल्ली-6 में 'अर्जियां' दिया है.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement