अनुपम खेर ने किया Tweet, बोले- कुछ लोग मुझे गिराने में, कई बार...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अनुपम खेर ने किया Tweet, बोले- कुछ लोग मुझे गिराने में, कई बार...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल
  • अनुपम खेर ने ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. लगभग हर समसामियक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है, "न मैं गिरा और ना मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे...पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे..." अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने अनुपम खेर को 'मसखरा' बोल दिया था, जिसके बाद अनुपम खेर ने उनको करारा जवाब दिया था. 

'हाई रेटेड गबरू' पर इस बच्चे ने किया जबरदस्त डांस, गुरु रंधावा बोले- मैं अपने म्यूजिक वीडियो में इसको...


दरअसल, बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने अनुपम खेर (Anupam Kher) को अपने एक इंटरव्यू के दौरान 'मसखरा' कहा था. उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि उन्हें गंभीरता से लेना चाहिए और एनएसडी और एफटीआईआई का कोई भी उनका समकालीन यह बात कह सकता है कि उनका बर्ताव साइकोपैथिक है. नसीरुद्दीन शाह के इस बयान पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर जवाब दिया है. उन्होंने वीडियो में कहा कि अगर आप मेरी बुराई करके सुर्खियों में आना चाहते हैं तो मैं आपको एक खुशी भेंट करता हूं. भगवान आपको खुश रखे, आपका शुभचिंतक अनुपम.

बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...