हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों का पुलिस ने किया एनकाउंटर तो अनुपम खेर ने ट्वीट कर यूं दिया रिएक्शन

Hyderabad Encounter: तेलंगाना में रेप कांड के चारों आरोपियों का शुक्रवार तड़के 3 बजे एनकाउंटर कर दिया गया है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इसे लेकर यूं रिएक्शन दिया है.

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों का पुलिस ने किया एनकाउंटर तो अनुपम खेर ने ट्वीट कर यूं दिया रिएक्शन

हैदराबाद एनकाउंटर पर अनुपम खेर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • हैदरबाद गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर
  • ट्विटर पर जमकर आ रहे हैं रिएक्शन
  • बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कही यह बात
नई दिल्ली:

तेलंगाना में रेप कांड के चारों आरोपियों का शुक्रवार तड़के 3 बजे एनकाउंटर कर दिया गया है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था. पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं. इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई है, और बॉलीवुड से लेकर अन्य क्षेत्रों की मशहूर हस्तियां इसे लेकर अपनी राय दे रही हैं. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी हैदराबाद गैंगरेप कांड के आरोपियों के एनकाउंटर को लेकर ट्वीट किया है और अनुपम खेर ने इसे लेकर अपना रिएक्शन दिया है. ट्विटर पर #Encounter हैशटैग जमकर ट्रेंड कर रहा है. 

h086h148

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर को ट्वीट करते हुए लिखाः 'तेलंगाना पुलिस को एनकाउंटर में गैंगरेप के आरोपियों को ढेर करने की बधाई और जय हो! चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनोना अपराध करने वालों के खिलाफ आवाज उठाई थी और उनके लिए खतरनाक से खतरनाक सजा चाही थी, मेरे साथ जोर से बोलो-जयहो।' इस उन्होंने अपनी बात कही है. 

बता दें कि 28 नवंबर को इन चार आरोपियों की जिनकी उम्र 20 से 26 साल के बीच थी. महिला डॉक्टर को टोल बूथ पर स्कूटी पार्क करते देखा था. आरोप है कि इन लोगों ने जानबूझकर उसकी स्कूटी पंक्चर की थी. इसके बाद मदद करने के बहाने उसका एक सूनसान जगह पर लेकर गैंगरेप किया और बाद में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. इस घटना पर देश भर में लोगों ने गुस्सा जाहिर किया और बुधवार को पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

देखें वीडियो:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...