कोरोना के बाद निसर्ग बना महाराष्ट्र के लिए चुनौती, बॉलीवुड एक्टर बोले- मुझे नहीं लगता कि किसी CM को...

अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कोरोना के बाद निसर्ग बना महाराष्ट्र के लिए चुनौती, बॉलीवुड एक्टर बोले- मुझे नहीं लगता कि किसी CM को...

अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने महाराष्ट्र के सीएम को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कोरोना के बाद चक्रवाती तूफान बना महाराष्ट्र के लिए चुनौती
  • बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने कहा कि किसी भी सीएम को इतनी चुनौतियों का...
  • अरशद वारसी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जहां एक तरफ महाराष्ट्र (Maharashtra) कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी से जूझ रहा था तो वहीं अब चक्रवाती तूफान निसर्ग भी मुंबई की ओर तेजी से बढ़ रहा है. इस मामले को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अरशद वारसी ने महाराष्ट्र सरकार के कार्यकाल का जिक्र किया और कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी भी मुख्यमंत्री को अपने कार्यकाल की शुरुआत में इतनी चुनौतियां का सामना करना पड़ा होगा, जितना महाराष्ट्र के सीएम को करना पड़ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरशद वारसी (Arshad Warsi) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे नहीं लगता कि किसी भी सीएम को अपने कार्यकाल की शुरुआत में इतनी चुनौतियों का सामना करना पड़ा होगा, जितना महाराष्ट्र के सीएम कर रहे हैं. वह मुश्किल से अपने कार्यालय में गए ही थे कि उन्हें मुंबई जैसे शहर में वैश्विक महामारी का सामना करना पड़ा और अब चक्रवाती तूफान." बता दें कि एक्टर अरशद वारसी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. 

अरशद वारसी (Arshad Warsi) आखिरी बार फिल्म पागलपंती में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, कृति खरबंदा, पुल्कित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला और अनिल कपूर जैसे कई कलाकार नजर आए थे. वहीं, चक्रवाती तूफान की बात करें तो निसर्ग (Cyclone Nisarga) महाराष्ट्र और गुजरात के तटों की ओर तेजी से बढ़ रहा है और आज दोपहर में मुंबई से 100 किलोमीटर दूर अलीबाग में तट से यह तूफान टकराएगा. इस दौरान, 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं.