संत देव प्रभाकर शास्त्री के निधन पर भावुक हुए बॉलीवुड एक्टर, बोले- मैं उनका ही हूं, उनसे ही हूं...

संत देव प्रभाकर शास्त्री (Dev Prabhakar Shastri) का हुआ निधन, एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने यूं दी श्रद्धांजलि.

संत देव प्रभाकर शास्त्री के निधन पर भावुक हुए बॉलीवुड एक्टर, बोले- मैं उनका ही हूं, उनसे ही हूं...

देव प्रभाकर शास्त्री (Dev Prabhakar Shastri) का हुआ निधन, आशुतोष राणा का आया रिएक्शन

खास बातें

  • आध्यात्मिक गुरु देव प्रभाकर शास्त्री का हुआ निधन
  • आशुतोष राणा ने दी श्रद्धांजलि
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

प्रसिद्ध आध्यात्मिक गुरु एवं संत देव प्रभाकर शास्त्री (Dev Prabhakar Shastri) का रविवार रात उनके निवास 'दद्दाधाम (Dadda Dham)' में निधन हो गया. फिल्मी सितारों और नेताओं सहित बड़ी संख्या में अपने अनुयायियों के बीच वह 'दद्दाजी' के नाम से जाने जाते थे. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि वह 82 वर्ष के थे और लम्बे समय से फेफड़े और किडनी से संबंधित बीमारियों से ग्रसित थे. उनके परिवार में तीन बेटे और दो बेटियां हैं. उनकी पत्नी का पहले ही निधन हो चुका है. दद्दाजी के निधन पर लगातार बॉलीवुड सेलेब्स रिएक्ट कर रहे हैं.


हाल ही में एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने भी दद्दाजी के निधन पर उनको श्रद्धांजलि दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरे परमपूज्य गुरुदेव 'दद्दाजी' आज ब्रह्मलीन हो गए. यदि मैं स्वयं को ब्रह्मांड का एक अणु-अंश मानूं तो मेरी इस मान्यता के पीछे भी मेरे पूज्य गुरुवर ही हैं, जिन्होंने मेरा परिचय मेरे भीतर स्थित ब्रह्मांड से करवाया. मैं उनका ही हूं, उनसे ही हूं. कृपा बनी रहे पूज्यवर दण्डवत प्रणाम."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, दद्दाजी (Daddaji) शिष्य मंडल के प्रवक्ता संजीव श्रीवास्तव ने सोमवार को बताया कि संत का उपचार दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा था. जब दद्दाजी की हालत बिगड़ने लगी तो शनिवार को उन्हें यहां लाया गया. उन्होंने बताया कि संत का अंतिम संस्कार सोमवार को शहर के बाहरी इलाके दद्दाधाम में किया गया, जिसमें उनके अनुयायी अभिनेता आशुतोष राणा और राजपाल यादव (Rajpal Yadav) भी मौजूद थे. इसके अलावा दद्दाजी को श्रद्धांजलि देने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह भी कटनी आईं.