NDTV Khabar

आयुष्मान खुराना ने खोला अपनी सक्सेस का राज, बोले- 'ऐसी फिल्में करने की वजह ये है कि...'

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कहा कि वह जिस तरह की फिल्में कर रहे हैं, वह उनके स्ट्रीट थिएटर का विस्तार है क्योंकि ये फिल्में उनके थिएटर की तरह ही मनोरंजक और वास्तविक हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आयुष्मान खुराना ने खोला अपनी सक्सेस का राज, बोले- 'ऐसी फिल्में करने की वजह ये है कि...'

आयुष्मान खुराना (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आयुष्मान खुराना ने बताई ये बात
  2. सक्सेस के पीछे यह है वजह
  3. 'अंधाधुन', 'बधाई हो' फिल्म हुई हिट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कहा कि वह जिस तरह की फिल्में कर रहे हैं, वह उनके स्ट्रीट थिएटर का विस्तार है क्योंकि ये फिल्में उनके थिएटर की तरह ही मनोरंजक और वास्तविक हैं. चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज के थिएटर ग्रुप 'आगाज' का हिस्सा रहे 'अंधाधुन' के स्टार आयुष्मान ने कहा कि वह इस तरह ही फिल्में कर रहे हैं जो यर्थाथवाद के करीब है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कहा, "मैं थिएटर पृष्ठभूमि से आया हूं और इसलिए मेरे विकल्प अलग हैं. मैंने काफी स्ट्रीट प्ले किए हैं. स्ट्रीट थिएटर निषेध विषयों और सामाजिक मुद्दों से निपटने के बारे में है और मुझे लगता है कि हमारा समूह पहला था जिसने स्ट्रीट थिएटर को मनोरंजक बनाया था." 

हिरासत में हैं एक्टर राजपाल यादव, लेकिन 'इंग्लिश की टांय टांय फिस्स' फिल्म में यूं दिखाएंगे एक्टिंग; देखें Trailer


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने 'विक्की डोनर' से प्रसिद्धी हासिल की थी जिसके बाद उन्होंने 'दम लगा के हईशा', 'शुभ मंगल सावधान' और 'बधाई हो' जैसी फिल्में की जो मनोरंजक होने के साथ ही एक संदेश भी देती थीं. वह कहते हैं, मैं जिस तरह की फिल्में कर रहा हूं वह मेरे स्ट्रीट थिएटर का विस्तार हैं क्योंकि ये फिल्में वास्तविक और समाज में निषेध माने जाने वाले विषयों पर आधारित हैं. आयुष्मान नुसरत भरूचा के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में नजर आएंगे.

देखें वीडियो-

कपिल शर्मा ने शुरू की 'The Kapil Sharma Show' की शूटिंग, पहला गेस्ट बना Forbes लिस्ट का सबसे अमीर 'खान'

बता दें, आयुष्मान खुराना की छोटे बजट की फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' ने भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन (Baahubali: The Conclusion)' को भी पीछे छोड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, 'बधाई हो' ने छठे वीकएंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. फिल्म ने छठे वीकएंड पर 3.75 करोड़ रुपये बटोरे हैं, जबकि 'बाहुबली 2' अपने छठे वीकएंड पर 3.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement