NDTV Khabar

धर्मेंद्र ने कर डाला 'यमला पगला दीवाना 2' का खुलासा, बोले- 'मुझे पता था बकवास...'

बॉलीवुड के एक्टर धर्मेन्द्र का कहना है कि फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ बनाने का लक्ष्य कॉमेडी फिल्म बनाना था लेकिन उसके सीक्वल की शूटिंग के दौरान ही उसके बकवास होने का पता चल गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र ने कर डाला 'यमला पगला दीवाना 2' का खुलासा, बोले- 'मुझे पता था बकवास...'

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र

खास बातें

  1. धर्मेंद्र ने किया खुलासा
  2. 'यमला पगला दीवाना 2' के लिए बोले धर्मेंद्र
  3. बॉक्स ऑफिस पर हुई थी फ्लॉप
नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्टर धर्मेन्द्र का कहना है कि फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ बनाने का लक्ष्य कॉमेडी फिल्म बनाना था लेकिन उसके सीक्वल की शूटिंग के दौरान ही उसके बकवास होने का पता चल गया था. ‘यमला पगला दीवाना’ में धर्मेन्द्र और उनके दोनों बेटे सनी और बॉबी देओल थे. ये तिकड़ी पहली बार वर्ष 2006 में आई फिल्म ‘अपने’ में साथ नजर आई थी. ‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज की पहली फिल्म वर्ष 2011 में बड़े पर्दे पर आई और हिट रही लेकिन उसका सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाया. 

खेसारी लाल यादव की धमाकेदार एंट्री, काजल राघवानी संग 'टांय-टांय फिस...' सॉन्ग पर यूं झूमे... देखें Video

धर्मेन्द्र ने कहा,‘‘ ‘अपने’ ने सब की आंखे नम कर दी थी इसलिए मैंने किसी को कहा था कि अगली बार मैं तुम्हें हंसाऊंगा. उस समय हमारे पास तब कोई पटकथा भी नहीं थी. हमनें ‘यमला पगला दीवाना’ (पहली) बनाई, लेकिन फिर एक बीमारी थी सीक्वल बनाने की.’’

देखें ट्रेलर-


सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है हरियाणवी Video

उन्होंने कहा, ‘‘हमें सीक्वल बनाना था लेकिन इसमें समय लग रहा था. चीजें ठीक नहीं हो रही थीं और पटकथा भी सही नहीं थी. फिल्म की शूटिंग करते समय ही मुझे पता था कि यह बकवास है और मैंने क्रू (शूटिंग में साथ काम कर रहे लोगों) से भी कहा था कि मुझे शूटिंग करने में मजा नहीं आ रहा. आपको पता होता है कि यह सही है या नहीं.’’ 

देखें ट्रेलर-


यह तिकड़ी ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ में एक बार फिर साथ आ रही है और अभिनेता को उम्मीद है कि इस बार दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी. फिल्म 31 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

टिप्पणियां
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement