NDTV Khabar

भोपाल के वोटरों से इस बॉलीवुड एक्टर ने की यह अपील, जमकर हुए ट्रोल तो यूं दिया जवाब...

भोपाल के मतदाताओं से इस बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर यह खास अपील की. कुछ देर बाद जब उनकी आलोचना हुई तो उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया, जो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोपाल के वोटरों से इस बॉलीवुड एक्टर ने की यह अपील, जमकर हुए ट्रोल तो यूं दिया जवाब...

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. भोपाल के वोटरों से इस बॉलीवुड एक्टर ने की यह अपील
  2. सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
  3. उनका ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के लिए रविवार को आखिरी चरण यानी 7वें चरण का मतदान हो रहा है. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farha Akhtar) का एक ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है.  फरहान अख्तर (Farha Akhtar) ने कुछ घंटे पहले भोपाल लोकसभा सीट पर मतदान को लेकर एक ट्वीट किया. फरहान अख्तर के ट्वीट करते ही उनका ट्वीट सोशल मीडया पर वायरल हो गया. लोग उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. फरहान अख्तर (Farha Akhtar) ने अपने ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखकर जल्द ही एक दूसरा ट्वीट भी किया, जो इस समय सुर्खियों में है.  

सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से यूं बरपाया कहर, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा


फरहान अख्तर (Farha Akhtar) ने पहले ट्वीट में लिखा: "भोपाल के प्रिय मतदाता, आपके लिए अपने शहर को एक और पूर्ण गैस त्रासदी से बचाने का यह समय है." फरहान अख्तर के इसी ट्वीट पर कई लोगों ने उनकी आलोचना की, क्योंकि भोपाल लोकसभा सीट पर छठे चरण यानी 12 मई को ही वोटिंग हो चुकी है. ऐसे में फरहान अख्तर का यह ट्वीट एक हफ्ते के बाद आया. सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर के इसी ट्वीट का लोगों ने खूब मजाक बनाया. अपनी आलोचना देख उन्होंने जल्द ही दूसरा ट्वीट किया, जो वायरल हो गया.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने फिर बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

फरहान अख्तर (Farha Akhtar) ने अगले ट्वीट में लिखा: हमने तारीक गलत समझी, तो गला पकड़ लिया. जिसने इतिहास गलत समझा उसे लगे लगा रहे हो." फरहान अख्तर के इस ट्वीट पर लोगों के जमकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. कुछ लोग उनका ट्वीट पीएम मोदी से भी जोड़कर देख रहे हैं. बता दें कि भोपाल लोकसभा सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह और बीजेपी के प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर के बीच कांटे का मुकाबला है. चुनाव के परिणाम आगामी 23 मई को आएंगे.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement