हॉरर फिल्म की शूटिंग के वक्त खुद ही डर जाता था ये बॉलीवुड एक्टर, इंटरव्यू में खोले कई राज

बॉलीवुड एक्टर अमित पुंडीर से उनकी अपकमिंग फिल्म 'ये है पैरानॉर्मल इश्क़' के बारे में खास बातचीत करते हुए फिल्म के बारे में बताया.

हॉरर फिल्म की शूटिंग के वक्त खुद ही डर जाता था ये बॉलीवुड एक्टर, इंटरव्यू में खोले कई राज

बॉलीवुड एक्टर अमित पुंडीर

खास बातें

  • अमित पुंडीर की पहली हॉरर फिल्म
  • आ रही है 'ये है पैरानॉर्मल इश्क'
  • इंटरव्यू में किये कई खुलासे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अमित पुंडीर से उनकी अपकमिंग फिल्म 'ये है पैरानॉर्मल इश्क़' के बारे में खास बातचीत करते हुए फिल्म के बारे में बताया. स्काई लाइट फिल्म्स और ओमनी प्रेजेंट फिल्म्स के बैनर तले बनी डरावनी फिल्म 'यह है पैरानॉर्मल इश्क़' बहुत जल्द सिनेमा घरो में रिलीज होगी. फिल्म के निर्देशक गुलजार भाटिया और प्रोड्यूसर शिवा ठाकुर और सचिन श्रीवास्तव है. आइए पढ़ते है क्या कहना है अमित पुंडीर का अपनी आने वाली फिल्म के बारे में...

सवाल: इससे पहले आपकी कौन-कौन सी फिल्म रिलीज हो चुकी है?
जवाब: मेरी अपकमिंग फिल्म फ़िलहाल सिर्फ यही है. बाकि इसके पहले मेरी 2 फिल्में 'मकड़ जाल अ पोलिटिकल ट्रैप' और 'उन्माद' रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों से काफी सराहना और प्यार मिला.

खेसारी लाल यादव की धमाकेदार एंट्री, काजल राघवानी संग 'टांय-टांय फिस...' सॉन्ग पर यूं झूमे... देखें Video

सवाल: इस फिल्म में काम करके आपको कैसा लगा? फिल्म की कहानी के बारे में क्या कहना चाहेंगे?
जवाब: सबसे पहली बात, यह मेरी पहली हॉरर फिल्म है. इस फिल्म में काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा. इस फिल्म को शूट करते समय ऐसे डरावने लोकेशन और आवाज को इस्तेमाल किया गया है जिसको देखकर और सुनकर ही डर लगता है. कभी कभी तो हम लोग ही डर जाते थे.
  
सवाल: फिल्म के निर्माता और निर्देशक के लिए आप क्या कहना चाहेंगे?
जवाब: फिल्म के निर्देशक गुलजार भाटिया हैं, उनके बारे में जितना कहे उतना कम ही है. इतनी खूबसूरत तरीके से उन्होंने ये फिल्म को डायरेक्ट किया है कि मैं तो बहुत खुश हूं, अगर मुझे आगे मौका मिला उनके साथ दुबारा किसी फिल्म में काम करने का तो मैं जरूर करना चाहूंगा. मेरी इस फिल्म के दो निर्माता शिवा ठाकुर व सचिन श्रीवास्तव हैं और दोनों ही बहुत अच्छे इंसान हैं.

सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है हरियाणवी Video

सवाल: फिल्म में कितने गाने हैं?
जवाब: इस फिल्म में एक गाना है. मेरे ख्याल से दर्शक उसको पसंद भी करेंगे.

सवाल: फिल्म की अभिनेत्री के लिए क्या कहेंगे?
जवाब: फिल्म की अभिनेत्री स्नेहा हैं, उन्होंने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है. फिल्म के स्क्रिप्ट पर एकदम फिट भी थीं. उनका एक्टिंग करने का तरीका, फिल्म के प्रति उनका लगाव बहुत अच्छा था बहुत मेहनती अभिनेत्री है स्नेहा.
 
सवाल: दर्शकों के लिए क्या कहना चाहेंगे?
जवाब: दर्शकों से यही कहना चाहूंगा की फिल्म बहुत जल्द रिलीज की जाएगी. आप सभी फिल्म को जाकर देखें और हमें अपना आशीर्वाद दें, ताकि हम आगे भी अच्छी-अच्छी फिल्म करें और आपको एंटरटेन करें.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com