NDTV Khabar

गोविंदा के सामने इसलिए डर गए थे वरुण शर्मा, बोले- 'मैं अपने बच्चों को बता पाऊंगा कि'

कॉमेडी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता वरुण शर्मा का कहना है कि फिल्म ‘फ्राय डे’ में वह गोविंदा के सामने कॉमेडी करते समय काफी डरे हुए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोविंदा के सामने इसलिए डर गए थे वरुण शर्मा, बोले- 'मैं अपने बच्चों को बता पाऊंगा कि'

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कॉमेडी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता वरुण शर्मा का कहना है कि फिल्म ‘फ्राय डे’ में वह गोविंदा के सामने कॉमेडी करते समय काफी डरे हुए थे. वरुण ने कहा कि वह ‘हीरो नंबर 1’ अभिनेता की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं, इसलिए उनके साथ फिल्म में काम करना एक सपने जैसा था. वरुण ने कहा, ‘‘गोविंदा के साथ फिल्म करना, जो उस शैली के दिग्गज हैं, काफी चुनौती भरा था. मुझे पता था कि यह एक ऐसा अनुभव होगा जिससे मुझे काफी कुछ सीखने को मिलेगा और मैं अपने बच्चों को बता पाऊंगा कि मैंने गोविंदा के साथ फिल्म की है. मैं उनके साथ फिल्म करते समय काफी डरा हुआ था.’’ 

अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा ने जमकर किया Patola डांस, बादशाह ने कुछ यूं मचाया गदर... देखें Video  

देखें वीडियो-



‘फुकरे’ के अभिनेता ने कहा कि अभिषेक डोगरा की फिल्म में गोविंदा के साथ काम करने के बारे में उन्होंने एक पल की भी देरी नहीं की क्योंकि उनके लिए एक प्रशंसक के तौर पर यह एक बड़ा मौका था. अभिनेता अभी दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन अभिनित ‘अर्जुन पटियाला’ और फिल्म ‘दंगल’ के निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.
 


वरुण ने कहा कि एक अभिनेता के लिए सही फिल्म करना जरूरी है, उसकी बॉक्स ऑफिस सफलता की परवाह किए बिना. 
टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement