NDTV Khabar

Super 30: ऋतिक रोशन ने समझाया मैथमेटिक्स और जिंदगी के बीच फर्क, बोले- हर समस्या का समाधान पाओ...

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की नई फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. जिसको लेकर ऋतिक रोजाना फैन्स के लिए फिल्म से जुड़ा कोई न कोई ट्वीट करते रहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Super 30: ऋतिक रोशन ने समझाया मैथमेटिक्स और जिंदगी के बीच फर्क, बोले- हर समस्या का समाधान पाओ...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फिल्म 'सुपर 30' को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन ने फिल्म 'सुपर 30' को लेकर किया ट्वीट
  2. ऋतिक ने समझाया मैथमेटिक्स और जिंदगी के बीच फर्क
  3. अब उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. उनकी एक्साइटमेंट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते दिखाई देते हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ट्विटर हैंडल से 'सुपर 30' फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithhik Roshan) जिंदगी और मैथमेटिक्स के बीच अंतर समझा रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग हुआ सुपरहिट, YouTube पर वीडियो ने मचाई धूम

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए मैथमेटिक्स और जिंदगी के बीच फर्क को समझाने की कोशिश की. उन्होंने कहा, 'मैथमेटिक्स और जिन्दगी में क्या फर्क है? कोई फर्क नहीं.. दोनों problems से भरपूर हैं. इसीलिए थोड़ा मुस्कुराओ. मन में formula बनाओ...और हर समस्या का समाधान पाओ. समस्या और समाधान के बीच में ही आनंद छिपा है.' ऋतिक रोशन के इस ट्वीट पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.


शाहिद कपूर पर ये कैरेक्टर इस कदर हो गया था हावी, रोजाना दो घंटे पड़ता था नहाना

टिप्पणियां

बता दें एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) में बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार (Anand Kumar) के संघर्षों से भरी कहानी को बड़े पर्दे पर उतार रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही लांच हो चुका है, जिसमें ऋतिक रोशन दमदार किरदार में दिखाई दे रहे हैं. फैन्स को भी ये ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है और सभी को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं. ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म में मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) लीड रोल में नजर आने वाली है. ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement