NDTV Khabar

ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' से अपने दो छात्रों से करवाया इंट्रोड्यूस, नया पोस्टर हुआ रिलीज

फिल्म सुपर 30 (Super 30) के शानदार ट्रेलर के बाद फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' से अपने दो छात्रों से करवाया इंट्रोड्यूस, नया पोस्टर हुआ रिलीज

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) का दर्शकों को इंतजार

नई दिल्ली:

फिल्म सुपर 30 (Super 30) के शानदार ट्रेलर के बाद फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है. ऐसे में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 'सुपर 30' (Super 30) से अपने दो नए छात्रों से हमें परिचित करावाया और हमसे फिल्म के असली हीरो को खोजने के लिए कहा, जो असंभव है. मिलेनियम सुपरस्टार पिछले कुछ दिनों से हमें अपने सुपर 30 (Super 30) के बैच से नई प्रतिभाओं से परिचित करवा रहे हैं. एक्टर (Hrithik Roshan) ने अपने दो नए छात्रों से परिचित करवाते हुए पूछा कि ये है कुसुम बायोटेक इंजीनियर बनना चाहती है. पीठ में दर्द होने के बावजूद सेट पर रोज़ आया करती थी और उसके पीछे है केशव, मेरी तरह हकलाता है पर दुनिया को अपनी बात बताने से डरता नहीं, अन्दर से बहुत स्ट्रॉन्ग है.  

सुहाना खान ने दोस्त के साथ किया धमाकेदार पोल डांस, थम नहीं रहा वीडियो देखने का सिलसिला


'राझणां' को हुए 6 साल पूरे तो स्वरा भास्कर ने किया पोस्ट, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाए मोदी-मोदी के नारे

इस फिल्म (Super 30) का असली हीरो कौन है. इसका जवाब कोई नहीं दे सकता है. सुपर 30 (Super 30) ने ऋतिक  (Hrithik Roshan) ने निश्चित रूप से सुपर 30 के रील और रियल छात्रों के साथ  एक मजबूत रिश्ता बना लिया है.  हालांकि उनके ऑन-स्क्रीन छात्र निश्चित रूप से उन्हें प्यार करते है, लेकिन आनंद कुमार के छात्र भी अपने टीचर के आशाजनक चित्रण के लिए एक्टर पर अपना बरसाने से खुद को रोक नहीं पा रहे है. इस बहुप्रतीक्षित फिल्म सुपर 30 (Super 30) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)  'आनंद कुमार' की भूमिका निभा रहे है जो एक मेहनती शख्स है और अपने 30 छात्रों को जीवन के अलग-अलग अभावग्रस्त पृष्ठभूमि से प्रशिक्षित करते है. 

'आंख मारे' गाने पर अपने एक्सप्रेशंस से भोजपुरी एक्ट्रेस ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

टिप्पणियां

फिल्म में टीचर के संघर्ष और कठिनाई को दिखाया जाएगा जो "साहस के विजय" पर आधारित है. फिल्म के पहले लुक में ऋतिक (Hrithik Roshan) के डी-ग्लैम ट्रांसफॉर्मेशन दर्शकों को हैरान कर रहा है. परिणामस्वरूप ऋतिक (Hrithik Roshan)  की खूब तारीफ हो रही है. ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 (Super 30)  में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है. फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement