चीन में दोबारा शुरू हुई चमगादड़ और पैंगोलिन की बिक्री तो भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- हम नहीं सुधरेंगे...

चीन (China) में दोबारा से चमगादड़, पैंगोलिन और कुत्ते बेचने वाले बाजार खोल दिये गए हैं. इसे लेकर बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) भड़के नजर आए.

चीन में दोबारा शुरू हुई चमगादड़ और पैंगोलिन की बिक्री तो भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- हम नहीं सुधरेंगे...

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने चीन में चमगादड़ों की दोबारा बिक्री होने पर जताया गुस्सा

खास बातें

  • चीन में दोबारा शुरू हुई चमगादड़ और पैंगोलिन की बिक्री
  • बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी को आया चीन पर गुस्सा
  • जावेद जाफरी का चीन को लेकर किया ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में जहां इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप है तो वहीं चीन (China) में दोबारा से चमगादड़, पैंगोलिन और कुत्ते बेचने वाले बाजार खोल दिये गए हैं. यहां तक कि खुद वैज्ञानिकों ने भी माना है कि कोरोना वायरस की उत्पत्ति चमगादड़ों से हुई है. ऐसे में चीन को लेकर बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में जावेद जाफरी ने चीन में चमगादड़ों की दोबारा बिक्री होने पर रिएक्शन दिया और कहा कि हम नहीं सुधरेंगे. जावेद जाफरी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने अपने ट्वीट के जरिए चीन (China) में इन बाजारों को दोबारा खोलने की बात पर गुस्सा जताया है. उन्होंने लिखा, "हम नहीं सुधरेंगे." अपने ट्वीट में उन्होंने गुस्से वाले इमोजी भी साझा किये. बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में पता चला था कि चीन के हुबेई प्रांत के रहने वाला एक 55 वर्षीय व्यक्ति ऐसे ही मार्केट की वजह से पहली बार इस वायरस की चपेट में आया था. चीन के वुहान में हुआन सीफूड मार्केट को कोरोनोवायरस का केंद्र माना जाता है. इस कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचाई हुई है, संयुक्त राज्य अमेरिका से लाखों लोग उसकी चपेट में आ गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) की बात करें तो एक्टर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अबतक 1834 पहुंच चुकी है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 437 नए मामले सामने आए हैं.  इसके साथ ही अब तक वायरस से 41 लोगों की मौत भी हो चुकी है. हालांकि, एक अच्छी खबर यह भी है कि अब तक 144 लोग कोरोनावायरस से ठीक हो चुके हैं.