NDTV Khabar

जावेद जाफरी ने 'महात्मा नाथूराम गोडसे अमर रहे' नारे लगने पर किया ट्वीट, लिखा- नया भारत!- देखें Video

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) 'टोटल धमाल' में नजर आएंगे और अकसर अपने कॉमेडी पंच के लिए पहचाने जाते हैं. जावेद ने अलीगढ़ की उस घटना पर ट्वीट किया है, जिसमें अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकर्ता महात्मा गांधी के पुतले पर गोलियां चला रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जावेद जाफरी ने 'महात्मा नाथूराम गोडसे अमर रहे' नारे लगने पर किया ट्वीट, लिखा- नया भारत!- देखें Video

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने पर यूं किया ट्वीट

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी का ट्वीट
  2. अलीगढ़ की घटना पर दिया रिएक्शन
  3. 'टोटल धमाल' में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' में नजर आएंगे और अकसर अपने कॉमेडी पंच के लिए पहचाने जाते हैं. जावेद जाफरी फिल्मी परदे पर जितना हंसाते हैं, सोशल मीडिया पर वे उतने ही संजीदा हैं. 30 जनवरी को जब राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की पुण्यतिथि पर देश में भर में आयोजन हो रहे थे, उस समय उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के कुछ कार्यकर्ताओं ने ऐसी हरकत की, जिसे देखकर राष्ट्र स्तब्ध रह गया. इन कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के पुतले पर तीन गोलियां मारीं, पुतले को फूंका और मिठाई बांटी. इतना ही नहीं इस दौरान 'गोडसे जिंदाबाद' के नारे भी लगाए गए. इस घटना पर बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने ट्वीट किया है.

 


जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने अलीगढ़ की इस घटना पर ट्वीट किया हैः 'उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में उन्होंने पहले महात्मा गांधी के पुतले पर गोलियां चलाईं और फिर 'महात्मा नाथूराम गोडसे अमर रहे' के नारे लगाए, फिर मिठाई बांटी. नया भारत!' इस तरह जावेद जाफरी ने बहुत ही संजीदगी के साथ इस गंभीर मसले की ओर इशारा किया. वैसे भी महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के पुतले पर गोली चलाने वाली यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इसको लेकर काफी आलोचना भी हो रही है. 

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने बेशक अलीगढ़ की इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया है. लेकिन उधर, बॉलीवुड एक्टर अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) ने भी महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर काफी गहरा ट्वीट किया था.

 

टिप्पणियां

अतुल कुलकर्णी ने लिखा थाः 'उन तीन गोलियों को सफर आज भी जारी है, एक जिंदगी से ज्यादा की तबाही ये कर रही हैं...71 साल पहले कई कई चीजों का कत्ल हुआ था.' इस तरह सोशल मीडिया पर समाज और उसमें चल रहीं इस तरह की गतिविधियों पर अलग-अलग ढंग से कमेंट किया गया है, और उनकी आलोचनाएं की गई हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement