बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की 'राधे' पर कसा तंज, बोले- सल्लू की बेबसी देखकर यही लगता है...

सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बीच ईद 2020 (Eid 2020) में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा. बॉलीवुड एक्टर ने सलमान को लेकर यह बात कही है.

बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की 'राधे' पर कसा तंज, बोले- सल्लू की बेबसी देखकर यही लगता है...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने सलमान खान पर कसा तंज

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान पर कसा तंज
  • ईद पर रिलीज हो रही है 'राधे'
  • अक्षय कुमार की फिल्म से होगा मुकाबला
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बीच ईद 2020 (Eid 2020) में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा. सलमान खान की 'राधे (Radhe)' इस मौके पर रिलीज हो रही है तो अक्षय कुमार 'लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)' लेकर आ रहे हैं. इस तरह इस महामुकाबले पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) लगातार सलमान खान पर निशाना साध रहे हैं. कमाल आर खान ने एक बार फिर सलमान को निशाने पर लिया है और उनकी 'राधे' पर संकट के बादल मंडराने की बात कही है. 

बिग बॉस में नजर आ चुके और बॉलीवुड में 'देशद्रोही' फिल्म बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) को लेकर ट्वीट किया हैः 'सुपरफ्लॉप सल्लू की बेबसी देखकर यही लगता है कि वो दिन दूर नहीं जब वह रेशमा शेट्टी (सलमान की पूर्व मैनेजर) को सॉरी कह देंगे. मैं यह गारंटी से कह सकता हूं कि 'राधे' के फ्लॉप होने के बाद सल्लू सॉरी कहेंगे. 'राधे' भी एक कोरियन फिल्म की रीमेक है और इसे भी प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं.'

कमाल आर खान ने इससे पहले भी सलमान खान के लिए ट्वीट करते हुए कहा था, 'कल तो जो सलमान लोगों को एटीट्यूड दिखाता था, आज वही सलमान अक्षय की शूटिंग सेट्स के चक्कर लगा रहा है, और रिक्वेस्ट कर रहा है कि प्लीज लक्ष्मी बम की रिलीज डेट चेंज कर ले. लाइन से 3 फ्लॉप क्या हुईं, सारा घमंट खत्म गया सल्लू का!' इस तरह कमाल लगातार सलमान को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...