बॉलीवुड एक्टर को आया गुस्सा, बोले- ईमानदार राहुल पीएम नहीं बन सकते लेकिन युवाओं को चायवाला...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर ट्वीट किया है और उनके आलोचकों का मुंह बंद करने की कोशिश है. KRK का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर को आया गुस्सा, बोले- ईमानदार राहुल पीएम नहीं बन सकते लेकिन युवाओं को चायवाला...

कमाल आऱ खान (KRK) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर किया ये ट्वीट

खास बातें

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आया ट्वीट
  • बॉलीवुड एक्टर ने आलोचकों को दिया जवाब
  • अमेठी और वायनाड़ से चुनाव मैदान में हैं राहुल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाते हैं. कमाल आर खान पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर किसी भी बड़े नेता पर टिप्पणी करने से झिझकते नहीं हैं. यही नहीं, वे राजनीति के अलावा क्रिकेट और फिल्मों के कलाकारों के बारे में भी बहुत ही बिंदास अंदाज में राय रखते हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर ट्वीट किया है और उनके आलोचकों का मुंह बंद करने की कोशिश है. लोकसभा चुनाव (Elections 2019) के इस मौसम में हर कोई अपनी विचारधारा के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक्टिव है.

Bhojpuri Cinema: ढाबे पर खाना खाने पहुंचीं काजल राघवानी का खेसारी लाल यादव ने यूं जीता दिल, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने राहुल गांधी को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'कोई भी ये कैसे कह सकता है कि युवाओं को इंजीनियर, डॉक्टर और बिजनेसमैन बनाने की चाहत रखने वाले पढ़े-लिखे, अच्छी अंग्रेजी बोलने वाले, हैंडसम और ईमानदार राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पीएम पद के योग्य नहीं हैं. लेकिन वह शख्स पीएम बनने के योग्य है जो चाहता है कि युवा चायवाला, रिक्शावाला और पकौड़ेवाला बने!' इस तरह उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ही उन लोगों को निशाने पर लिया है जो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की योग्यता पर सवाल उठाते हैं और कहते हैं कि वे पीएम नहीं बन सकते. 

बॉलीवुड सिंगर ने कपिल शर्मा से अंग्रेजी में कही ये बात तो कॉमेडी किंग बोले-रुको, पहले मीनिंग चेक करने दो

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) बॉलीवुड फिल्म 'देशद्रोही' में काम कर चुके हैं. यही नहीं, कमाल आर खान बिग बॉस में भी नजर आए थे, और अपने एटीट्यूड की वजह से काफी सुर्खियों में भी रहे थे. कमाल आर खान (KRK) यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं और उनके फिल्म रिव्यू काफी लोकप्रिय भी हैं. हालांकि 'कलंक' के रिव्यू को लेकर उन पर लोग निशाना भी साध चुके हैं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com