Coronavirus से परेशान होकर बॉलीवुड एक्टर ने चीन की जनता से की अपील, बोले- अब चूहे, बिल्ली, सांप खाना बंद कर दो...

बॉलीवुड एक्टर ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से परेशान होकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Coronavirus से परेशान होकर बॉलीवुड एक्टर ने चीन की जनता से की अपील, बोले- अब चूहे, बिल्ली, सांप खाना बंद कर दो...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने कोरोनावायरस को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कमाल आर खान ने कोरोनावायरस को लेकर किया ट्वीट
  • चीनी जनता से कमाल आर खान ने की अपील
  • कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

चीन से शुरू हुए कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. कोरोनावायरस को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने चीनी लोगों से गुजारिश की है कि वह सांप, चूहा, बिल्ली, बिच्छू और छिपकली खाना बंद कर दें. कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि जहां भारत में अब तक 137 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं तो वहीं चीन में अब तक इससे मरने वालों की संख्या 3,226 हो चुकी है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में कोरोनावायरस (Coronavirus) पर चीनी जनता से अपील करते हुए कहा, "मैं चाइनीज लोगों से यही कहना चाहूंगाा कि भाई अब तो आप लोगों के वायरस ने पूरी दुनिया में उथल-पुथल मचा दी है. कम से कम अब तो चूहे, बिल्ली, सांप, बिच्छू, छिपकली, कुत्ता इत्यादि खाना बंद कर दो. बड़ी मेहरबानी होगी." इसके अलावा कमाल आर खान ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "बड़ा ही नालायक वाइरस है ये Corona! पहले ही क्या कम दूरियाँ थी इंसानो के बीच, जो इसने आकर और दूरियाँ बढ़ा दी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ-साथ वह फिल्मी दुनिया पर भी खूब ट्वीट करते हैं. वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) की बात करें तो भारत में वायरस से संक्रमित तीन मौत हो चुकी है. एशियाई देशों में अब तक कोरोना से संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 80,881 हो गई है. वहीं, दुनिया भर में कोरोना वायरस  से मौत का आंकड़ा 6000 तक पहुंच गया है.