फराह खान पर इस बॉलीवुड एक्टर ने साधा निशाना, तो Twitter पर हो गए ब्लॉक

बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट के जरिए फराह खान (Farah Khan) पर साधा निशाना साधा तो मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर ने उन्हें किया ब्लॉक

फराह खान पर इस बॉलीवुड एक्टर ने साधा निशाना, तो Twitter पर हो गए ब्लॉक

फराह खान (Farah Khan) पर इस बॉलीवुड एक्टर का निशाना

खास बातें

  • फराह खान पर इस बॉलीवुड एक्टर का निशाना
  • कमाल आर खान ने साधा निशाना
  • उनका ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनके ट्वीट अकसर वायरल होते रहते हैं. इस बार उन्होंने मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) पर निशाना साधा है. उन्होंने उनकी आगामी फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (Satte Pe Satta) को लेकर हमला बोला है. कमाल खान के इस ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. यह पहला मौका नहीं है जब कमाल खान ने किसी बॉलीवुड स्टार पर निशाना साधा हो. कमाल खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Bigg Boss: पारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला को जमकर किया बदनाम, बोले- पेट निकल गया था, स्टीरॉयड लिए...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "फराह खान ने मुझे ब्लॉक कर दिया, क्यों मैंने कहा था कि जब उनकी फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (Satte Pe Satta) रिलीज होगी तो यह फ्लॉप हो जाएगी. यह दर्शाता है कि वो मानसिक रूप से परेशान है और वो सिर्फ वाहियात और डिजास्टर फिल्में ही बना सकती हैं. उनको, ऋतिक रोशन और प्रोड्यूर रोहित शेट्टी को शुभकामनाएं. कमाल खान (KRK) ने इस फराह खान पर निशाना साधा है.

महेश भट्ट ने शेयर की आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की फोटो, Tweet कर कहा- मेरी बेटियों ने मेरा अस्तित्व...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

VIDEO: 'सत्या' फिल्म के 'भाऊ' Govind Namdev से जानें कैसे बदल गया बॉलीवुड का विलेन...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...