Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

महाराष्ट्र के नेताओं पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना, बोले- उन्होंने साबित कर दिया कि वे बहुत बड़े एक्टर...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए महाराष्ट्र के नेताओं पर निशाना साधा है, साथ ही उन्हें सबसे बड़ा एक्टर भी बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र के नेताओं पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना, बोले- उन्होंने साबित कर दिया कि वे बहुत बड़े एक्टर...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के नेताओं पर साधा निशाना

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने महाराष्ट्र के नेताओं पर साधा निशाना
  2. कमाल आर खान ने नेताओं को बताया एक्टर
  3. कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में मचे राजनैतिक कोहराम पर नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए कई बॉलीवुड कलाकारों ने महाराष्ट्र के सियासी घमासान पर अपनी राय पेश की है. लेकिन इन सबमें बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. दरअसल, कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए महाराष्ट्र के नेताओं पर निशाना साधा है, साथ ही उन्हें सबसे बड़ा एक्टर भी बताया है. महाराष्ट्र के नेताओं पर आया कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

सोनिया गांधी और शिवसेना सांसद की मुलाकात पर भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर, बोले- इसका भुगतान करना पड़ेगा


बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) में नेताओं की गतिविधियों पर निशाना साधते हुए लिखा, 'महाराष्ट्र के नेताओं ने यह साबित कर दिया कि वह मुंबई में रहने वाले असली अभिनेताओं से भी बड़े कलाकार हैं.' अपने इस ट्वीट के जरिए कमाल आर खान ने नेताओं को सबसे बड़ा एक्टर बताया, साथ ही उनकी गतिविधियों पर भी तंज कसा. इसके अलावा कमाल आर खान ने महाराष्ट्र पर एक और ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मैं इंतजार कर रहा हूं कि कौन से डायरेक्टर महाराष्ट्र की ड्रामा पॉलिटिक्स पर सबसे पहले फिल्म की घोषणा करते हैं? यह साल की सबसे बेस्ट थ्रिलर फिल्म हो सकती है."

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मरजावां' का 11वें दिन भी तूफान जारी, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि बीते रविवार को देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavees) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी और इसके बाद से ही वहां राजनैतिक कोहराम मचा हुआ है. इतना नहीं शपथ लिए जाने के कुछ घंटों बाद ही शरद पवार (Sharad Pawar) ने शनिवार को अपने विधायकों की बैठक बुलाई. बैठक इसलिए बुलाई गई, ताकि यह पता लग सके कि कितने विधायक उनके साथ हैं और कितने अजित पवार के साथ चले गए. इसके अलावा राकांपा, कांग्रेस और शिवसेना दल यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके विधायकों की खरीद-फरोख्त न की जा सके. इसके लिए सभी विधायकों को मुंबई के पांच सितारा होटल में ठहराया गया है. 

देखें वीडियो-

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जन्म के बाद डॉक्टर ने मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात

Advertisement