Street Dancer 3D Movie Review: बॉलीवुड एक्टर ने किया 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का रिव्यू, फिल्म को बताया हाईवोल्टेज टॉर्चर

बॉलीवुड एक्टर ने वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Sharadha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) का रिव्यू किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Street Dancer 3D Movie Review: बॉलीवुड एक्टर ने किया 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का रिव्यू, फिल्म को बताया हाईवोल्टेज टॉर्चर

बॉलीवुड एक्टर ने 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) का रिव्यू किया है

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने किया 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का रिव्यू
  • फिल्म को बताया हाईवोल्टेज टॉर्चर
  • शुक्रवार को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Sharadha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) इस शुक्रवार को रिलीज होगी. डांस पर आधारित इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है. इस फिल्म के गाने पहले ही इंटरनेट पर छाए हुए हैं. अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट के जरिए अपना रिएक्शन दिया है. कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) फिल्मों की समीक्षा भी करते हैं और इस बार उन्होंने 'स्ट्रीट डांसर 3डी' पर अपनी राय रखी है. उनका यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

पारस छाबड़ा को लेकर आई बड़ी खबर, गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने किया बिग बॉस कंटेस्टेंट से ब्रेकअप

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: "यह क्लाइमैक्स है और श्रद्धा कपूर (Sharadha Kapoor) के पाकिस्तानी माता-पिता को उनके डांस के बारे में पता चला, इसलिए अब वो कभी डांस नहीं करेंगी. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ढाई घंटे की महान यातना है. ऑडियंस इस फिल्म के साथ कहीं भी और किसी भी समय कनेक्ट नहीं हो सकती. यह समय और 125 करोड़ की बर्बादी है. इसलिए बचना बेहतर है."  कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने इस फिल्म को लेकर यह ट्वीट किया. यूजर्स ने भी इस पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है.

'मलंग' का नया सॉन्ग Humraah हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आई दिशा और आदित्य की जोड़ी...देखें Video

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...