NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने Twitter पर की अपील, लिखा- सिर्फ इन्हें ही डालें वोट...

गूगल ने आज का अपना डूडल (Google Doodle) भी How To Vote India शीर्षक से बनाया है. फिर बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी वोटिंग को लेकर जनता से अपील कर रहे हैं. KRK ने भी वोटरों से सोच-समझकर वोट करने के लिए कहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने Twitter पर की अपील, लिखा- सिर्फ इन्हें ही डालें वोट...

KRK ने वोटर से की ये अपील तो Google ने बनाया Doodle

खास बातें

  1. केआरके ने वोटर्स को दी चेतावनी
  2. ट्वीट के जरिये बताया किसे डालें वोट
  3. गूगल ने बनाया डूडल
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव  2019 (Lok Sabha Elections 2019) के पहले चरण का मतदान आज हो रहा है और सभी लोग वोट की अपील कर रहे हैं. गूगल ने आज का अपना डूडल (Google Doodle)  भी Phase 1 Of Voting in India's 2019 General Elections शीर्षक से बनाया है. फिर बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी वोटिंग को लेकर जनता से अपील कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी ट्वीट किया है और लोगों से कहा है कि वे विकास को वोट दें, हिंसा को नहीं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपनी राय बहुत ही बेबाकी के साथ भी रखते हैं. 


IPL 2019: प्रीति जिंटा ने इस क्रिकेटर के साथ की ऐसी बात, कंफ्यूज हो गया इंटरनेट, Video वायरल

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लोकसभा चुनाव 2019 में वोटिंग को लेकर ट्वीट (Tweet) किया हैः 'हम सबको वोट देने से पहले अपने देश और बच्चों के भविष्य के बारे में सोचना चाहिए. प्यार, शांति, शिक्षा, रोजगार और विकास हमारे लिए जरूरी है न कि हिंसा. वंदे मातरम, जय हिंद, जय जवान जय किसान.' इस तरह KRK ने वोटर्स को संदेश दिया है कि वे सोच-समझकर वोट डालें. इससे पहले KRK पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कई ट्वीट कर चुके है और उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर कई ट्वीट भी किए हैं. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने  कन्हैया कुमार के समर्थन में भी कई ट्वीट किए थे और बेगूसराय के लोगों से कन्हैया कुमार को वोट देने के लिए कहा था. वैसे भी KRK सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और फिल्म रिव्यू का एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं. KRK बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं और वहां भी उन्होंने जमकर हंगामा बरपाया था. वैसे कमाल आर खान ने कुछ दिन पहले ट्विटर एक फोटो डाली थी और बताया था कि वे दुबई बतौर एसी टेक्निशियन बनकर आए थे. उनका ये ट्वीट और फोटो दोनों ही खूब वायरल हुए थे.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement