NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने बीजेपी की जीत पर खाई 5 कसमें, बोले- रोज कहूंगा मोदी-शाह पॉलिटिक्स के बाप...

Election Results: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने भी चुनाव रुझानों में बीजेपी की जीत पर अपना रिएक्शन दे दिया है. KRK ने 5 कसमें भी खाई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने बीजेपी की जीत पर खाई 5 कसमें, बोले- रोज कहूंगा मोदी-शाह पॉलिटिक्स के बाप...

बीजेपी (BJP) के शानदार प्रदर्शन पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  1. कमाल आर खान ने किया ट्वीट
  2. बीजेपी को लेकर कही ये बात
  3. कमाल आर खान ने खाई 5 कसमें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने भी चुनाव रुझानों में बीजेपी की जीत पर अपना रिएक्शन दे दिया है. लोकसभा चुनाव रुझानों में बीजेपी की सीटों का आंकड़ा 325 को पार कर चुका है और अब फाइनल नतीजों का इंतजार किया जा रहा है. लोकसभा चुनाव में बीजेपी के इस शानदार प्रदर्शन पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) भी तारीफ किए बिना नहीं रह सके. कमाल आर खान ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के नेतृत्व में एनडीए (NDA) की जीत पर ट्वीट किया है और उनका ये ट्वीट काफी वायरल भी हो रहा है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने चुनाव परिणाम के मौके पर पांच कसमें भी खा ली हैं. 


सनी लियोन ने लोकसभा चुनाव रुझानों पर ली चुटकी, पूछा- कितने वोटों से आगे चल रहे हैं...

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बीजेपी के इस शानदार प्रदर्शन पर लिखा हैः 'आज मैंने अगले पांच साल के लिए पांस कसमें खाई हैं. 
1. समाचार चैनल नहीं देखूंगा.
2. राजनीति के बारे में कोई ट्वीट नहीं करूंगा.
3. बीजेपी के खिलाफ एक शब्द नहीं कहूंगा.
4. रोजाना कहूंगा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी पॉलिटिक्स के बाप हैं.
5. किसी भी राजनैतिक ट्वीट को न तो पढ़ूंगा और न ही रिप्लाई करूंगा. '

चुनाव रुझानों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का आया रिएक्शन, बोलीं- विपक्ष के लिए शोक सभा...

टिप्पणियां

इस तरह बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बीजेपी के खिलाफ कुछ भी कहने से अब चुप्पी साध ली है. कमाल आर खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election Results 2019) के तहत देश भर में 542 संसदीय सीटों के लिए डाले गए मतों की गिनती जारी है. पहली बार ईवीएम गणना के साथ मतदाता सत्यापित पेपर ऑडिट पर्चियों (वीवीपैट) का मिलान किए जाने के कारण, देर शाम तक परिणाम आने की संभावना है.  इस बार 542 सीटों पर 8,000 से अधिक प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं. सात चरणों में हुए मतदान में 90.99 करोड़ मतदाताओं में से करीब 67.11 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement