लोकसभा चुनावों के खत्म होने पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा-अब पैसा कमाने का...

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) ने एक बार फिर अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट के जरिए बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा है.

लोकसभा चुनावों के खत्म होने पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा-अब पैसा कमाने का...

केआरके (Kamaal R Khan) ने साधा बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना

खास बातें

  • एक्टर केआरके ने दी बीजेपी और कांग्रेस को नसीहत
  • कहा- पैसे कमाने की सारी जिम्मेदारी आप पर
  • केआरके ने बीजेपी-कांग्रेस की उड़ाई खिल्ली
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) अपने बेबाक बोल और अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. कभी कमाल राशिद खान  (Kamaal R Khan) राजनीति पर ट्वीट करते नजर आते हैं तो कभी फिल्म इंडस्ट्री पर. एक बार फिर केआरके  (Kamaal R Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से राजनीति पर ट्वीट करते हुए खिल्ली उड़ाई है. केआरके (KRK) ने लोगों को नसीहत देते हुए बीजेपी और कांग्रेस पर तंज कसा है. टेलीविजन के पॉपुलर शो बिग बॉस का का हिस्सा रह चुके कमाल आर खान ने राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा है.

कियानू रीव्स और ऐंजलिना जोली 'द इटरनल्स' में आ सकते हैं एकसाथ नजर


केआर (KRK) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए कहा, 'अब बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बारे में चर्चा करना बंद करो, 542 सांसदों और 175 विधायको को सफलतापूर्वक चुना जा चुका है तो अब समय है महेनत करने का और ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने का. उनके परिवार के सभी खर्च, पेंशन और लग्जरी जीवन और ज्यादा से ज्यादा पैसे इक्ट्ठा करने की सारी जिम्मेदारी आपको ही कंधों पर है.'

Eid-Ul-Fitr 2019: बॉलीवुड के साथ सिंगिंग की दुनिया के कलाकारों ने इस अंदाज में दी सबको ईद की बधाई

बता दें कमाल आर खान ( Kamaal R Khan) देश में चल रहे हर मुद्दे पर सोशल मीडिया के जरिए अपने विचार रखते नजर आते हैं. हाल ही में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat)' को लेकर भी कई ट्वीट किए हैं. और उन्होंने ये भी अनुमान लगाया है कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म  'भारत (Bharat)'  पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है.

Newsbeep

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com