NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने किया इशारा, बोले- मोदी जी दोबारा पीएम बने तो देश छोड़ देंगे...

पीएम मोदी (PM Modi) को लेकर मुखर टिप्पणी करने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने किया इशारा, बोले- मोदी जी दोबारा पीएम बने तो देश छोड़ देंगे...

Kamaal R Khan ने भारतीय अर्थव्यवस्था पर जताई अपनी चिंता

खास बातें

  1. कमाल आर ने एक बार फिर साधा निशाना
  2. कहा मोदी जी बने दोबारा पीएम तो होगा कुछ ऐसा
  3. भारतीय अर्थव्यवस्था पर जताई चिंता
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर मुखर टिप्पणी करने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है. इस बार KRK ने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा है कि अगर मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो देश में मौजूद हजारों मिलियनेयर देश छोड़ने को मजबूर हो जाएंगे. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भारतीय अर्थव्यवस्था और चुनावों को लेकर एक के बाद एक करते हुए 3 ट्वीट किए. उन्होंने पहले ट्वीट में ग्लोबल वेल्थ माइग्रेशन रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि ग्लोबल वेल्थ माइग्रेशन के मुताबिक 5000 भारतीय मिलियनेयर 2018 में दुबई में शिफ्ट हो गए थे. जबकि 7000 रशियन और 15 हजार चीनी मिलियनेयर भी 2018 में दुबई में शिफ्ट हुए थे.  कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के मुताबिक हर अमीर शख्स दुबई जैसे सुरक्षित स्वर्ग में रहना चाहता है. 

इस बच्चे ने रैप में गाकर बताया 'मोदी फिर से आएगा' तो बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन- देखें वायरल Video


नोरा फतेही ने 'अप्सरा आली' पर किया शानदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan)ने लिखा कि अगर मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो 1000 से ज्यादा मिलियनेयर 2018 की तरह 2019 में भी दुबई में रहने लगेंगे. हर अमीर शख्स सुरक्षित माहौल में रहना पसंद करता है. कोई भी रईस उस देश में रहना नहीं चाहेगा, जहां लोग धर्म, जात-पात, राज्य, नौकरियों और भाषा जैसी चीजों को लेकर लड़ते हैं. 

दीपिका पादुकोण ने इस अंदाज में बास्केट में डाली बॉल, बार-बार देखना चाहेंगे Video

अगले ट्वीट में केआरके (Kamaal R Khan) ने भारतीय अर्थवस्था के लिए अपनी चिंता को व्यक्त करते हुए लिखा कि यह लगभग तय हो चुका है कि भारतीय अर्थव्यवस्था अगले 5 साल में संकट में रहने वाली है. अगर मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो डॉलर, 90 रुपये तक के आंकड़े को छू लेगा और अगर गठबंधन की सरकार बनी तो अगले 5 सालों में डॉलर 100 रुपये के आंकड़ें को भी पार कर जाएगा. कमाल आर खान के मुताबिक भारत में रहने वाले गरीब लोगों के लिए आगे गड्ढा पीछे खाई है.   

बॉलीवुड डायरेक्टर ने ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर किया बड़ा खुलासा, पोस्ट हुई वायरल

सेना को हिमालय पर मिले 'हिम मानव' के पदचिन्ह, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पोस्ट कर डाला Yeti का हैरतअंगेज Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बॉलीवुड में 'देशद्रोही' फिल्म बनाई है और वे 'बिग बॉस  (Bigg Boss)' में भी नजर आ चुके हैं. वैसे भी कमाल आर खान अपनी बेबाकी के लिए सोशल मीडिया पर खास पहचान रखते हैं. कमाल आर खान भारत में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए विदेश से वोट डालने आए, और उन्होंने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement