NDTV Khabar

कंगना रनौत ने भारत को बताया 'इटली सरकार' का गुलाम तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज मुंबई में अपने वोट देने के अधिकार का इस्तेमाल किया लेकिन इसके साथ ही वे कुछ ऐसा कह गई, जिसे लेकर ट्विटर पर रिएक्शन आ रहा है. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी इस पर रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत ने भारत को बताया 'इटली सरकार' का गुलाम तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया जवाब

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयान पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन

खास बातें

  1. कंगना रनौत ने वोट के बाद दिया बयान
  2. केआरके ने इस पर दिया यूं रिएक्शन
  3. वायरल हो रहा है कमाल आर खान का ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज मुंबई में अपने वोट देने के अधिकार का इस्तेमाल किया लेकिन इसके साथ ही वे कुछ ऐसा कह गई, जिसे लेकर ट्विटर पर जोरदार रिएक्शन आ रहा है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का वोटिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कह रही हैं, '...और मुझे लगता है कि सही मायने में भारत अब आजाद हो रहा है, क्योंकि इससे पहले हम ब्रिटिश, कभी मुगल, कभी इटैलियन गवर्नमेंट के ही गुलाम थे.' इस तरह कंगना रनौत ने कांग्रेस पर हमला बोला है. हालांकि बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने ही अंदाज में जवाब भी दिया है. 

कुमार विश्वास ने सनी देओल पर कसा तंज, कह डाली ऐसी बात कि Tweet हुआ वायरल


भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लाल साड़ी में डांस से मचाई धूम, Video हुआ वायरल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस बयान पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कियाः 'आज कंगना रनौत ने कहा कि अब भारत सही मायनों में इटली सरकार से आजादी हासिल कर रहा है. इस आजादी के लिए हमें जरूर वोट डालना चाहिए. क्या वे नशे में थीं? क्योंकि मेरा भारत कभी भी इटैलियन सरकार के नियंत्रण में नहीं था. पीएम अटलजी, मनमोहन जी और मोदी जी कोई भी इटैलियन नागरिक नहीं है.' इस तरह कमाल आर खान ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को जवाब दिया है. 

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के डायरेक्टर ने ट्वीट पर दिया जवाब, लिखा- 'कमल तो खिला...देश भी कीचड़...'

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बॉलीवुड में 'देशद्रोही' फिल्म बनाई है और वे 'बिग बॉस  (Bigg Boss)' में भी नजर आ चुके हैं. वैसे भी कमाल आर खान अपनी बेबाकी के लिए सोशल मीडिया पर खास पहचान रखते हैं. कमाल आर खान भारत में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए विदेश से वोट डालने आए, और उन्होंने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement