NDTV Khabar

राहुल गांधी ने रवीश कुमार को दिया इंटरव्यू, तो इस बॉलीवुड एक्टर ने दिए इतने स्टार

चुनावों के मौसम में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने जमकर अपने पसंदीदा नेताओं के लिए राय रखी. यहां तक की वह कई मौकों पर राजनीतिक दलों को खरी खोटी सुनाते भी देखे गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में बॉलीवुड (Bollywood) की वो दिग्गज हंस्तियां भी दिलचस्पी ले रही हैं जो सीधे तौर पर इन चुनावों से जुड़े हुए नहीं हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) भी कुछ ऐसा ही करते नजर आ रहे हैं. चुनावों के मौसम में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने जमकर अपने पसंदीदा नेताओं के लिए राय रखी. यहां तक की वह कई मौकों पर राजनीतिक दलों को खरी खोटी सुनाते भी देखे गए. इसी कड़ी में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तारीफ की है. बता दें कि शनिवार को मध्य प्रदेश के शाजापुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रवीश कुमार (Ravish Kumar) को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस इंटरव्यू के दौरान कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि हमने पीएम मोदी (PM Modi) से सीखा है कि किस तरह से सरकार नहीं चलाई जाती है. 

इस बॉलीवुड एक्टर की ढाई साल में टूट गई शादी, सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्विटर अकाउंट में इस इंटरव्यू का जिक्र करते हुए लिखा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने हर इंटरव्यू में शानदार तरीके से सवालों का जवाब दे रहे हैं. निकट भविष्य में वह देश के अच्छे राजनेताओं में गिने जाएंगे. जोकि इस देश को और बेहतर तरीके से चलाने के काबिल होगा. KRK ने फिल्मों की तरह इस इंटरव्यू को स्टार्ट दिए हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को रवीश कुमार  (Ravish Kumar) के साथ इंटरव्यू के लिए 4 स्टार दिए हैं. रवीश कुमार ने इस इंटरव्यू में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से उनके मीम्स से लेकर उनकी डिग्री तक पर सवाल उठाए. 

नरेंद्र मोदी के फिर से PM बनने पर देश छोड़ देंगी शबाना आजमी? Tweet कर दिया ऐसा जवाब कि हो गया वायरल

खेसारी लाल यादव का लालू और तेजस्वी पर हमला, बोले- उनके परिवार ने हमेशा मेरे साथ गलत किया

इस इंटरव्यू में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बीजेपी (BJP) द्वारा व्यक्तिगत हमलों पर जवाब देते हुए कहा कि  मैं अपने पिता, दादा और दादी की सच्चाई जानता हूं, इसलिये कोई कुछ कहे मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी ने सैम पित्रोदा के बयान पर भी कहा कि सैम पित्रोदा (Sam Pitroda) ने बिलकुल गलत कहा. मैंने उन्हें कहा कि ऐसा बिलकुल नहीं कहना चाहिए. 1984 के दंगों में जो लोग भी शामिल हैं, उनपर कार्रवाई होनी चाहिए. राहुल गांधी ने कहा कि 1984 के दंगों को लेकर कोई डिबेट नहीं है. वह एक भयंकर ट्रेजडी है. 1984 दंगे में जो भी आरोपी है, उन्हें बुक किया जाना चाहिए. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement