NDTV Khabar

शाहिद कपूर की नई फिल्म का आया पोस्टर, बॉलीवुड एक्टर ने कुछ यूं उड़ाया मजाक

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) के पोस्टर पर कमाल आर खान (kamaal R Khan) ने की अजीबो-गरीब टिप्पणी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर की नई फिल्म का आया पोस्टर,  बॉलीवुड एक्टर ने कुछ यूं उड़ाया मजाक

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के नए पोस्टर का उड़ाया मजाक

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) का नया पोस्टर जारी हो चुका है. पोस्टर्स को शेयर करते हुए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने जानकारी दी कि फिल्म का ट्रेलर 13 मई को रिलीज होगा. पोस्टर पर जहां लोग तारीफ कर रहे हैं. वहीं कमाल आर खान (kamaal R Khan) ने इस पोस्टर का मजाक बनाया है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि पहली बार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) चमगादड़ की तरह लग रहे हैं. यह पहली बार नहीं है कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan)  ने किसी बॉलीवुड कलाकार के काम को लेकर इस तरह का मजाक किया हो. केआरके (KRK) अमूमन इस तरह से फिल्मों और उनके कलाकारों का मजाक उड़ाते दिखाई देते हैं. 

रवि किशन और मनोज तिवारी को लेकर ये क्या कह गए निरहुआ, बोले- जीते तो इनकी वजह से...


बता दें कि कबीर सिंह (Kabir Singh) के नए पोस्टर में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में शाहिद (Shahid Kapoor) एम्स के एक एक्स स्टूडेंट का किरदार निभात नजर आएंगे. पिछले दिनों फिल्म का टीजर सामने आया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. टीजर में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक शराबी सर्जन के रोल में काफी स्ट्रॉन्ग नजर आ रहे हैं. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी (Kiyara Advani) भी हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे किरदार की है जो अपनी गर्लफ्रेंड की किसी और से शादी होने के बाद खुद को बर्बाद करने पर उतारु हो जाता  है. इस फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा ने डायरेक्ट किया है. 

दीपिका पादुकोण को गले लगाने की खातिर सुपरवूमन का हुआ कुछ ऐसा हाल, ट्वीट कर बताई पूरी दास्तान

नए पोस्‍टर में शाहिद (Shahid Kapoor) के पांच अवतार दिखाई दे रहे हैं. यह फ‍िल्‍म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अपने किरदार के लिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने जमकर मेहनत की है. फिल्म के एक हिस्से के लिए शाहिद ने काफी वजन कम किया है तो दूसरे हिस्से में हेवी बॉडी बनाई है. यह तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रिमेक है,  टीजर पर दर्शकों को मिली प्रतिक्रियाओं के बाद शाहिद कपूर ने कहा कि कबीर सिंह बेहद खान है और अर्जुन रेड्डी अमेजिंग था. फिल्म का रिमेक बनाना आसान नहीं होता है, जबकि इस फिल्म को काफी प्यार मिला हो. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement