NDTV Khabar

यूपी में 10 लाख बच्चों के फेल होने पर बॉलीवुड एक्टर ने पीएम पर साधा निशाना, बोले- चाय और पकौड़ा बेच...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इन नतीजों के बहाने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है. इस बार वजह उत्तर प्रदेश बोर्ड का दसवीं और बारहवीं का रिजल्ट है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी में 10 लाख बच्चों के फेल होने पर बॉलीवुड एक्टर ने पीएम पर साधा निशाना, बोले- चाय और पकौड़ा बेच...

पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने निशाना

खास बातें

  1. केआरके का ट्वीट हुआ वायरल
  2. पीएम मोदी पर कसा है तंज
  3. यूपी बोर्ड रिजल्ट के बहाने बनाया निशाना
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में इस बार दसवीं और बारहवीं में हिंदी विषय में 10 लाख छात्र फेल हो गए हैं. यही नहीं गणित में फेल होने वाले छात्रों की संख्या भी काफी ज्यादा है. 26 अप्रैल को यूपी बोर्ड का रिजल्ट आया था. यूपी बोर्ड के इस रिजल्ट को लेकर हर ओर से रिएक्शन आ रहे हैं. यूपी बोर्ड (UP Board) के इन नतीजों को देखकर लोग हैरान भी हैं और अभिभावक परेशान. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इन नतीजों के बहाने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है और कमाल आर खान (Kamaal R Khan) कहा है कि बच्चों के फेल होने से मां-बाप परेशान होते हैं.


अक्षय कुमार से जर्नलिस्ट ने वोट नहीं देने पर पूछा सवाल, हैरान कर देगा उनका जवाब- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने उत्तर प्रदेश में 10 लाख बच्चों के फेल होने को लेकर ट्वीट किया और लिखाः 'यूपी में 2019 की परीक्षाओं में 10 लाख छात्र फेल हो गए. कौन जिम्मेदार है? कोई नहीं! क्योंकि छात्र अच्छे से जानते हैं कि वे चाय और पकौड़ा बेच सकते हैं और खुद को गर्व से देशभक्त भी कह सकते हैं. मुझे उनके माता-पिता के लिए दुख होता है. क्योंकि माता-पिता कभी नहीं चाहते कि उनके बच्चे फेल हों.' इस तरह कमाल आर खान ने अभिभावकों के दर्द का इजहार किया है. 

नेहा कक्कड़ ने अजय देवगन के गाने पर किया धांसू डांस, फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) लोकसभा चुनाव में वोटिंग के लिए विदेश से मुंबई आए थे और वोट डालने के बाद उन्होंने अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को पहचान बिग बॉस में उनके अंदाज की वजह से मिली थी और उन्होंने 'देशद्रोही' नाम से एक फिल्म भी बना रखी है. कमाल आर खान फिल्म रिव्यू का एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं. कमाल आर खान अपने बेबाक ट्वीट्स के लिए सोशल मीडिया पर पहचाने जाते हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement