NDTV Khabar

प्रभास की 'साहो' पर बॉलीवुड एक्टर की ये भविष्यवाणी हो रही है सच, Tweet कर दी जानकारी

बाहुबली प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंदार ओपनिंग की थी. प्रभास की इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की भविष्यवाणी सच होती नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रभास की 'साहो' पर बॉलीवुड एक्टर की ये भविष्यवाणी हो रही है सच, Tweet कर दी जानकारी

'साहो' (Saaho) को लेकर कमाल आर खान की भविष्यवाणी हुई सच

खास बातें

  1. प्रभास की 'साहो' को लेकर बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी हुई सच
  2. 'साहो' की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर पड़ी धीमी
  3. फिल्म ने की थी शानदार ओपनिंग
नई दिल्ली:

बाहुबली प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंदार ओपनिंग की थी. शुरुआती हफ्ते में फिल्म ने करीब 120 करोड़ रुपये के आस-पास कलेक्शन किया था. लेकिन जैसे-जैसे 'साहो' (Saaho) को रिलीज हुए दिन बीतने लगे, फिल्म की रफ्तार धीमी पड़नी शुरू हो गई. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'साहो' ने हिंदी वर्जन में अब तक सिर्फ 149 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म के इस कलेक्शन को देखते हुए कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि प्रभास की 'साहो' को लेकर की गई उनकी भविष्यवाणी सच हो गई है. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर ने 'साहो' को लेकर अनुमान लगाया था कि फिल्म ज्यादा दिनों तक परदे पर नहीं रह पाएगी. 

आयुष्मान खुराना रात भर करते थे शूटिंग, तो पत्नी घर पर बहाती थीं आसूं, ये थी वजह


अपने इस ट्वीट (Tweet) को रिट्वीट करते हुए एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा कि जो मैंने कहा था वह सच हो गया. कमाल आर खान ने साहो के पहले ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने यह बात साहो के रिलीज होने से पहले कही थी और अब यह सच हो रही है." बता दें कि साहो ने अपने चौते हफ्ते में केवल 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. कलेक्शन के अलावा फिल्म समीक्षकों की उम्मीदों पर भी खरी नहीं उतरी थी. 

सलमान खान के फैंस को मिला ये बड़ा सरप्राइज, जानकर खुशी से झूम उठेंगे आप

टिप्पणियां

वहीं कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर ने फिल्म 'देशद्रोही' और 'बिग बॉस 3' के जरिए अपनी पहचान बनाई. इसके अलावा कमाल आर खान अपने ट्वीट के लिए भी खूब जाने जाते हैं. अपने ट्वीट के जरिए वह न केवल समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं बल्कि फिल्मों का रिव्यू भी करते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement