NDTV Khabar

Salman Khan और Aamir Khan पर इस बॉलीवुड एक्टर ने साधा निशाना, कहा- मैं इनका कभी फैन...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Salman Khan और Aamir Khan पर इस बॉलीवुड एक्टर ने साधा निशाना, कहा- मैं इनका कभी फैन...

सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान पर केआरके ने साधा निशाना

खास बातें

  1. कमाल आर खान ने सलमान खान पर साधा निशाना
  2. बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं कमाल आर खान
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ट्विटर पर इन दिनों काफी एक्टिव रहते हैं. कमाल आर खान लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं. उनके ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. एक बार फिर कमाल आर खान अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा रह चुके कमाल आर खान ने हाल ही में एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) पर निशाना साधा है. अपने ट्विटर हैंडल से सलमान और आमिर को लेकर उन्होंने लिखा, 'मैं सलमान खान और आमिर खान का कभी फैन नहीं रहा.'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल का सपना हुआ सच, बबीताजी का यूं मिला साथ- देखें Viral Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आगे लिखा, 'मैं केवल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनिल कपूर, संजय दत्त, शाहरुख खान और फिर खुद का फैन हूं.' कमाल के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में कमाल आर खान ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर भी एक ट्वीट किया था. दरअसल, एक्टर (KRK) ने 'फॉर्च्यून इंडिया मैगजीन' में अनुष्का शर्मा को भारत की सबसे पावरफुल महिला बताए जाने पर निशाना साधा था.


Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 5: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की पांचवें दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

टिप्पणियां

अनुष्का शर्मा को सबसे पावरफुल महिला बताए जाने पर एक्टर ने खुद को अमेरिका का राष्ट्रपति तक घोषित कर लिया था. उनका ये ट्वीट भी खूब वायरल हुआ था. बता दें कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बॉलीवुड में 'देशद्रोही' फिल्म बनाई है और वे 'बिग बॉस  (Bigg Boss)' में भी नजर आ चुके हैं. वैसे भी कमाल आर खान अपनी बेबाकी के लिए सोशल मीडिया पर खास पहचान रखते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement