Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

CAA पर बोले बॉलीवुड एक्टर, मेरे पास दादा और पापा के दस्तावेज नहीं हैं तो क्या मुझे पाकिस्तानी...

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

CAA पर बोले बॉलीवुड एक्टर, मेरे पास दादा और पापा के दस्तावेज नहीं हैं तो क्या मुझे पाकिस्तानी...

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • नागरिकता संशोधन कानून पर आया बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन
  • एक्टर ने कहा कि मेरे पास कोई दस्तावेज नहीं हैं तो क्या मैं...
  • कमाल आर खान का ट्वीट बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) पर विरोध धीरे-धीरे पूरे देश में फैल चुका है. देश के कई हिस्सों में नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Act) के विरोध के मद्देनजर धारा 144 लगा दी गई है. सोशल मीडिया पर भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी लगातार ट्वीट के जरिए अपने रिएक्शन दे रहे हैं. नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में एक्टर ने नागरिकता संशोधन कानून के सिलसिले में बात करते हुए लिखा कि मेरे पास मेरे अलावा किसी के भी दस्तावेज नहीं हैं तो क्या मैं भी बांग्लादेशी या पाकिस्तानी घोषित कर दिया जाऊंगा.

मुंबई पुलिस ने बंद किया अगस्त क्रांति मार्ग, बॉलीवुड सितारे बोले- गो मुंबई, देश को बचाओ...

एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे परदादा, दादा, पिता और मैं खुद एक ही गांव में जन्मे हैं लेकिन मेरे पास मेरे अलावा इनमें से किसी के भी दस्तावेज नहीं हैं. इसका यह मतलब मुझे बांग्लादेशी, पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी घोषित कर दिया जाएगा, जबकि मैं खुद एक भारतीय हूं. इसका मतलब यह है कि 99% लोग भारतीय होने के काबिल ही नहीं रहेंगे." कमाल आर खान का नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) पर आया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इसके साथ ही लोग उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

सौरव गांगुली की बेटी की CAA पर पोस्ट हुई वायरल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं, 'मैं सना गांगुली की फैन हूं...'


इससे पहले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia), अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) और नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर ट्वीट किया था, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा था. इसमें उन्होंने लिखा, "दुनिया की जानी-मानी यूनिवर्सिटी ने जामिया और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों के समर्थन में नारे लगाए और सरकार को नागरिकता संशोधन कानून को वापस लेने के लिए कहा. इसका यह मतलब है कि भारत की पंथ-निरपेक्ष छवि अब बर्बाद हो चुकी है. और कोई भी देश की छवि से ऊपर नहीं है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...