PM Modi के देश को संबोधित करने की बात पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अल्लाह रहम करे, जब भी...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा देश को संबोधित करने की बात पर कहा कि अल्लाह रहम करे.

PM Modi के देश को संबोधित करने की बात पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अल्लाह रहम करे, जब भी...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा देश को संबोधन करने की बात पर किया ट्वीट

खास बातें

  • पीएम मोदी के देश को संबोधित करने की बात पर एक्टर ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि अल्लाह रहम करे...
  • कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज देश को रात 8:00 बजे संबोधित करने वाले हैं. इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने पीएम मोदी द्वारा देश को संबोधित करने की बात पर कहा कि अल्लाह रहम करे. इसके साथ ही एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा कि जब भी सर शाम को टीवी पर आते हैं तो पब्लिक के पैरों के नीचे से जमीन खींच ले जाते हैं. सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी इस संबोधन में लॉकडाउन को बढ़ाने पर बात कर सकते हैं. 

वहीं, कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट में पीएम मोदी (PM Modi) के संबोधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, "पीएम मोदी जी दोबारा राष्ट्र को रात 8:00 बजे संबोधित करने वाले हैं. अल्लाह रहम करे. क्योंकि जब भी सर शाम में टीवी पर आते हैं तो पब्लिक के पैरों के नीचे से जमीन खींच ले जाते हैं." इसके अलावा कमाल आर खान ने लॉकडाउन को लेकर भी एक ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा था, "यह साफ हो गया है कि सरकार यह लॉकडाउन 31 मई, 2020 तक कुछ बदलावों के साथ बढ़ाने वाली है. मतलब गरीबों के लिए बहुत-बुरा वक्त आ रहा है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने विचारों को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. एक्टर समसामयिक मुद्दों पर अकसर बेबाकी से अपने विचार साझा करते हैं. वहीं पीएम मोदी (PM Modi) की बात करें तो लॉकडाउन को लेकर पीएम ने सोमवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ हुई बैठक की थी, इसमें राज्‍यों की ओर से लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाए या नहीं, इस बारे में राय मांगी गई थी. सूत्र बताते हैं कि कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्रों में रात्रि कर्फ्यू और सीमित परिवहन व्यवस्था जैसे प्रतिबंध को भी लागू रखा जा सकता है.