बॉलीवुड एक्टर ने PM Modi से की धार्मिक स्थलों को बंद करने की अपील, बोले- किसी को भी प्रवेश की अनुमति...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी (PM Modi) और गृह मंत्री अमित शाह से ट्वीट कर अपील की है. उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी और अमित शाह से सभी धार्मिक स्थलों जैसे मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे और चर्च बंद करने की अपील की है.

बॉलीवुड एक्टर ने PM Modi से की धार्मिक स्थलों को बंद करने की अपील, बोले- किसी को भी प्रवेश की अनुमति...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी से की धार्मिक स्थलों को बंद करने की अपील

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने पीएम से की धार्मिक स्थलों को बंद करने की अपील
  • एक्टर ने कहा कि किसी को भी प्रवेश की अनुमति दी जानी चाहिए
  • बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने करीब 21 दिनों के लिए पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया है. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से ट्वीट कर अपील की है. उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी और अमित शाह से सभी धार्मिक स्थलों जैसे मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे और चर्च बंद करने की अपील की है. इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि किसी भी इन धार्मिक स्थलों में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से आग्रह करते हुए लिखा, "मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि सभी मस्जिद, मदरसा, मंदिर, चर्च, गुरुद्वारा और पीरों की दरगाह जैसे शिरडी, अजमेर शरीफ और हाजी अली को जल्द से जल्द बंद कर दें. किसी को भी प्रवेश की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए." बता दें कि बीते 24 घंटे में अब तक कोरोना वायरस से संबंधित करीब 227 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, अच्छी खबर यह भी है कि वायरस से संक्रमित अभी तक 102 लोग ठीक भी हो चुके हैं.

एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो वह अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिए अपने विचार साझा करते हैं. वहीं, कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में अब तक 1200 से भी ज्यादा पहुंच चुकी है. वहीं, बीते दिन दिल्ली के निजामुद्दीन में बने मरकज में शामिल हुए लोगों में से अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 300 से ज्यादा लोगों में कोरोनावायरस के लक्षण पाए जाने के कारण उनका टेस्ट किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com