बॉलीवुड एक्टर ने शेयर की फोटो, बोले- पुलिस वाले शांति से खड़े थे, ऑटो इनसे आकर टकराया है...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने दिल्ली के सीलमपुर की फोटो शेयर कर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर ने शेयर की फोटो, बोले- पुलिस वाले शांति से खड़े थे, ऑटो इनसे आकर टकराया है...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने दिल्ली के सीलमपुर की फोटो शेयर कर किया ट्वीट

खास बातें

  • कमाल आर खान ने शेयर की दिल्ली के सीलमपुर की फोटो
  • एक्टर ने कहा कि यहां पुलिस शांति से खड़ी थी
  • कमाल आर खान के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

बीते मंगलवार पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर (Seelampur) में हो रहा विरोध प्रदर्शन हिंसा में बदल गया. नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए करीब 2 हजार लोग इकट्ठा हुए थे. भीड़ ने सीलमपुर टी प्वाइंट से जाफराबाद टी प्वाइंट के बीच पथराव किया. इस दौरान पुलिस चौकी को भी आग लगा दी गई, साथ ही कई बसों में भी तोड़-फोड़ की गई. हाल ही में सीलमपुर के हिंसा से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में पुलिस एक ऑटो पर लाठी मारती नजर आ रही है. इस फोटो को बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. 

एक्टर जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- जितनी पुलिस जनता के ऊपर छोड़ी गई है, अगर उसकी...

सीलमपुर (Seelampur) इलाके की इस फोटो को शेयर करते हुए कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने निशाना भी साधा है. उन्होंने प्रशासन पर तंज कसते हुए कहा, "पुलिसवाले शांति से खड़े थे और फिर ऑटो रिक्शा आकर पुलिस की लाठी से टकरा गया. ये सच में हिंसा है." कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इसके अलावा कमाल आर खान ने नागरिकता संशोधन के विरोध में उतरे छात्रों के संबंध में भी ट्वीट किया. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- नागरिकों की बात सुनने के बजाए दंगे की स्थिति पैदा करने...


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने छात्रों से जुड़े ट्वीट में लिखा, "हर धर्म के विद्यार्थी नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Act) और NRC के विरोध में सड़क पर आ गए हैं और ये सभी विद्यार्थी पढ़े-लिखे हैं. क्यों? क्योंकि यह विद्यार्थी ही भारत का भविष्य हैं और वे इस चीज को नहीं स्वीकार करते कि उनका विभाजन धर्म के नाम पर हो. सरकार को इस चीज को समझने की जरूरत है." बता दें कि नागरिकता संशोधन बिल को लेकर बीते रविवार को जामिया मिल्लिया इस्लामिया और अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में प्रदर्शन हो रहा था, लेकिन पुलिस के व्यवहार के बाद प्रदर्शन हिंसा में बदल गया. छात्रों की तरफ पुलिस की बर्बरता को देखते हुए देश के बाकी जाने-माने विश्वविद्यालय के छात्र भी जामिया और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के समर्थन में आ गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...