मुंह से आग निकालने की कोशिश कर रहा था शख्स हो गया हादसा, Video शेयर कर बॉलीवुड एक्टर बोले- भक्त ऑफ द ईयर

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में शख्स अपने मुंह से आग जलाने की कोशिश करता है और तभी हादसा हो जाता है.

मुंह से आग निकालने की कोशिश कर रहा था शख्स हो गया हादसा, Video शेयर कर बॉलीवुड एक्टर बोले- भक्त ऑफ द ईयर

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • मुंह से आग लगाने की कोशिश कर रहा था शख्स, तभी हो गया हादसा
  • बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने शेयर किया वीडियो
  • कमाल आर खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम मोदी (PM Modi) ने बीते दिन लोगों से दीये, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने की अपील की थी, जिसपर लोगों ने एकजुटता भी दिखाई थी. लेकिन इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मुंह से आग जलाने की कोशिश करता है, लेकिन तभी उसके साथ हादसा हो जाता है. इस वीडियो को बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कमाल आर खान द्वारा साझा किये गए इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "यह है भक्त ऑफ द ईयर." बता दें कि वीडियो में व्यक्ति मुंह के जरिए आग लगाने की कोशिश करता है, तभी अचानकर आग उसके कुर्ते पर भी लग जाती है. इसे देखकर वहां मौजूद लोग दौड़कर शख्स की मदद के लिए आगे आते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वहीं, कमाल आर खान की बात करें तो वह अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर एक्टर अकसर अपनी राय पेश करते हैं.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म देशद्रोही के जरिए बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई थी. इसके बाद वह बिग बॉस 3 में भी नजर आए थे. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 3500 से ज्यादा हो चुकी है. इसके साथ ही वायरस से संक्रमित करीब 83 लोगों की मौत भी हो चुकी है. हालांकि, अब तक कोरोना वायरस से करीब 275 लोग ठीक भी हो चुके हैं. कोरोना के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया.